Breaking News ट्रेंडिंग देश -विदेश स्लाइडर

सलमान खान के बंगले पर क्राइम ब्रांच का छापा…वजह जानकर हैरान रह जाएंगे…

Salmaan Khan Murder Planning

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के बंगले पर बुधवार को क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने छापा मारा। क्राइम ब्रांच ने सलमान के बंगले से एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जो पिछले 20 साल से उनके बंगले की देखरेख कर रहा था।

पकड़ा गया शख्स मुंबई (Mumbai) का वांछित अपराधी (wanted criminal) है और पुलिस पिछले 29 साल से उसकी तलाश कर रही थी। बताया जाता है कि सलमान खान के गोराई स्थित बंगले से शक्ति सिद्धेश्वर राणा नाम के वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।



62 साल के इस शख्स के सलमान खान के गोराई स्थित बंगले पर काम करने की सूचना मुंबई पुलिस को मिली थी। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की यूनिट 4 ने मुखबिर की सूचना के आधार पर सलमान खान के बंगले पर छापा मारा।

बताया जा रहा है कि पुलिस को देखते ही राणा ने बंगले से भागने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका। पुलिस ने बताया कि राणा और उसके कुछ साथियों को पुलिस ने 1990 में चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया था। बाद में आरोपी जमानत पर बाहर आ गया और पुलिस को चकमा देकर छुपता रहा।
WP-GROUP

राणा के खिलाफ था गैरजमानती वारंट
बताया जाता है कि शक्ति सिद्धेश्वर राणा को अदालत की ओर से कई बार पेश होने को भी कहा गया लेकिन वह कभी भी कोर्ट में पेश नहीं हुआ। इसके बाद कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया।

राणा के इस तरह अचानक गायब होने के बाद भी पुलिस आरोपी की तलाश करती रही। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली की राणा अभिनेता सलनमान खान के घर पर काम कर रहा है।



सलमान खान से भी हो सकती है पूछताछ
बताया जाता है कि मुंबई की क्राइम ब्रांच ने सलमान खान को इसकी जानकारी दिए बिना ही उनके बंगले पर छापा मारा और आरोपी शक्ति सिद्धेश्वर राणा को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि इस मामले में अब सलमान खान से भी पूछताछ की जा सकती है। क्राइम ब्रांच पता लगाने का प्रयास करेगी कि आखिर सलमान खान, आरोपी राणा के संपर्क में कब, कैसे और किसके माध्यम से आए थे।

यह भी देखें : 

अब Jio से कॉलिंग नहीं Free… दूसरे नेटवर्क पर लगेंगे पैसे…कराना होगा टॉप अप…