छत्तीसगढ़ मनोरंजन वायरल

…तो क्या सलमान खान की शादी बिलासपुर में हो चुकी है?…अदालत में पेश की गई ये तस्वीर तो चौंक गए सब…

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की शादी कब होगी? ये सवाल अक्सर उनके फैन्स उनसे पूछते रहते हैं। हालांकि इसका जवाब अभी तक किसी को मिल नहीं पाया है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

इस तस्वीर में सलमान खान को शादीशुदा बताया गया है। इसे छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक अदालत में पेश किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला कुछ यूं है कि बिलासपुर जिले के बैकुंठपुर के पंडोपारा कालरी में रहने वाले बसंतलाल की शादी देवरा भैयाथान सूरजपुर की रहने वाली रानी से हुई थी।



बसंतलाल एसईसीएल में काम करते थे, लेकिन 25 जुलाई 2013 को उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद बसंतलाल के घरवालों ने उनकी पत्नी को घर से निकाल दिया और कहा कि वो उसे उनकी पत्नी नहीं मानते। मामला बैकुंठपुर के कुटुम्ब न्यायालय में पहुंचा।

चूंकि रानी के ससुराल वाले ये नहीं चाहते थे कि बसंत की नौकरी उन्हें मिले, इसलिए उन्होंने रानी को बसंत की पत्नी के रूप में नहीं दिखाने की जीतोड़ कोशिश की। इसी बीच उन्होंने अदालत में रानी की फर्जी शादी की एक तस्वीर पेश की, जिसे देखकर वकील और जज भी चौंक गए। इस तस्वीर में दिखाया गया था कि रानी की शादी सलमान खान से हो चुकी है।
WP-GROUP

रानी के ससुराल वालों ने अदालत में दलील दी कि उनके बेटे बसंत से रानी का कभी कोई रिश्ता रहा ही नहीं है बल्कि उसका रिश्ता किसी और के साथ है।

हालांकि तस्वीर देखकर तो सब साफ-साफ पता चल रहा था कि उसे फोटोशॉप के जरिए बनाया गया था, इसलिए अदालत ने शादी की उस तस्वीर को फर्जी करार दिया और फैसला बहू यानी रानी के पक्ष में दिया। हालांकि रानी के ससुराल वालों ने बैकुंठपुर कुटुम्ब न्यायालय के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील की है। फिलहाल इस मामले की सुनवाई चल रही है।

यह भी देखें : 

अब पालतू कुत्ते को हर रोज नहीं घुमाया तो लगेगा 1.91 लाख का जुर्माना…लागू हुआ नया कानून…जरूर पढ़ें …