ट्रेंडिंग वायरल

पति-पत्नी 5 सालों से चला रहे थे सेक्स रैकेट…WhatsApp पर होता था कारोबार…डिमांड हुई तो विदेश से भी बुला लेते थे लड़कियां… पुलिस ने मारा छापा तो हुआ एक और चौंका देने वाला खुलासा…

बिहार के पटना के सबसे पॉश इलाके पाटलिपुत्र कॉलोनी में चलने वाले एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, ये पूरा रैकेट व्हाट्सएप के जरिए चलाया जा रहा था। यहां विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता था।



इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।सोमवार की रात पुलिस ने फ्लैट में छापेमारी की और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। इस फ्लैट से पुलिस ने मुख्य आरोपी संजीत कुमार, उसकी पत्नी रानी थापा और सुनील कुमार नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।


WP-GROUP

सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह इस फ्लैट से पिछले 5 साल से सेक्स रैकेट चला रहे थे. ग्राहकों से एक घंटे के बदले 5 हजार और 2 घंटे के लिए दस हजार वसूले जाते थे. आरोपियों ने बताया कि ग्राहकों की डिमांड पर दिल्ली, कोलकाता और बांग्लादेश से भी लड़कियां बुलाई जाती थीं।

यह भी देखें : 

छत्तीसगढ़: कांग्रेसी विधायक ने खोया आपा…फ्लाइट छूटने पर एयर इंडिया स्टाफ के साथ किया दुव्र्यवहार…