क्राइम वायरल

ई-रिक्शा पर सवार होकर घर जा रहे थे दम्पति…तभी बाइक सवारों ने रोका रास्ता…और पति के सामने पत्नी से किया गैंगरेप…गोली भी चलाई…

File Photo

उत्तरप्रदेश के अमरोहा जिले में एक झकझोर देने वाला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां ई-रिक्शा पर सवार होकर दम्पति अपने घर जा रहा था, तभी चार बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया। बदमाशों ने पति को गन पॉइंट पर लिया और उसके सामने ही पत्नी का गैंगरेप किया और पीडि़त महिला के पति को गोली मार कर फरार हो गए।

शोर शराबा सुनकर मौके पर जमा हुई भीड़ में किसी ने 100 डायल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पीडि़त महिला का मेडिकल कराकर महिला के पति की शिकायत पर पुलिस, मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपियों की तलाश में जुट गई है।



मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, दो दिन पहले कुंआ खेड़ा गांव की रहने वाली महिला अपने पति के साथ बिजनौर जिले के चांदपुर शहर से दवाई लेकर लौट रही थी। ट्रेन से धनोरा स्टेशन पर उतरने के बाद ई रिक्शा से अपने गांव जाने के लिए सवार हो गए।


WP-GROUP

तभी दो बाइक पर सवार चार लोगों ने ई रिक्शा को रोक लिया और महिला के साथ जबरदस्ती करने लगे। महिला को नहर में खींच कर ले गए जहां बदमाशों ने बारी-बारी महिला के साथ दुष्कर्म किया।

पति को महिला के सामने ही दूसरे बदमाशों ने गन पॉइंट पर ले रखा था. पति के ज्यादा विरोध करने पर बदमाशों ने महिला के पति को चाकुओं से घायल किया और शोर मचाने पर पीडि़त महिला के पति को गोली मार कर फरार हो गए।

यह भी देखें : 

मॉडल जनगणना का द्वितीय चरण कल से… मकान, परिवार के बाद अब सदस्यों की गणना…