देश -विदेश वायरल

VIDEO: अगर आप भी बच्चों के साथ सफर करते हैं…तो सतर्क रहें…मम्मी-पापा सोते ही रह गए और कार से गिर गई मासूम…उसके बाद जो हुआ…

केरल में ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। मुन्नार क्षेत्र के इडुक्की जिले में एक साल की बच्ची कार से गिर गई। बच्ची को बचा लिया गया है और उसे माता-पिता से हवाले कर दिया है।

मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, पर्यटन नगरी मुन्नार के सब इंस्पेक्टर को शनिवार की रात जंगल के वॉर्डन से एक अलार्म कॉल आया। जिसमें कहा गया कि सडक़े के बीच में एक बच्चे को रेंगता हुआ पाया गया है. एक चेक पोस्ट के पास उसे घायल अवस्था में देखा गया।



पुलिस के मुताबिक, माता-पिता और पूरा परिवार कार में मौजूद था। वो तमिलनाडु में मंदिर के दर्शन करने गए थे और वापिस लौट रहे थे. जिस वक्त बच्ची कार से गिरी, उस वक्त पूरा परिवार सो रहा था। उनको पता भी नहीं था कि बच्ची गिर गई है. जंगल के वॉर्डन ने देखा कि एक बच्ची चेक पोस्ट के पास अंधेरे में रेंग रही है।


WP-GROUP

इसके बाद 6 किलोमीटर दूर एक पुलिस स्टेशन में बच्चे की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई है। माता-पिता को बुलाया और बच्चे को दे दिया गया।

यह भी देखें : 

VIDEO: छत्तीसगढ़ : मंतूराम को खरीदने आखिर कहां से आया 7.50 करोड़ रुपए… ईडी दफ्तर पहुंचे कांग्रेसियों ने दर्ज कराई शिकायत…