छत्तीसगढ़ मनोरंजन स्लाइडर

आरती तिवारी ने जीता मिसेज छत्तीसगढ़ NRI का खिताब…मूर्ति बने पहले मिस्टर छत्तीसगढ़ एनआरआई…

रायपुर। छत्तीसगढ़ की आरती तिवारी और मूर्ति पटुरी को क्रमश: सुश्री और श्री एनआरआई छत्तीसगढ़ 2019 का खिताब जीत है। सुश्री शोभा और मिस्टर नील जोसेफ पहले रनर अप रहे। सुश्री गीता खेतपाल और मिस्टर विश्वास थोक क्रमश: सुश्री और मिस्टर एनआरआई छत्तीसगढ़ 2019 के दूसरे रनरअप रहे।

उत्तरी अमेरिका छत्तीसगढ़ एसोसिएशन (एनएसीएचए) ने अगस्त 2019 को दूतावास सूट शिकागो, नेपरविले, आईएल, संयुक्त राज्य अमेरिका में अपना पहला सम्मेलन मनाया। स्टार-स्टडेड ब्यूटी एंड एंटरटेनमेंट गाला में विजेताओं की ताजपोशी और अधिवेशन के दौरान नाचा अध्यायों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों को सम्मानित किया गया। एनएसीएचए ने पहले सुश्री और श्री एनआरआई छत्तीसगढ़ 2019 का भी आयोजन किया। कुल 24 प्रतियोगी थे।



पेजेंट जजों में पद्मश्री सुरेंदर दुबे, आतम सिंह, अवंतिका भूटानी, वंदना विश्वास और जयश्री जोशी शामिल थीं। प्रतियोगिता में अपनी अनूठी प्रस्तुति के साथ कैट / रैंप वॉक का पहला राउंड शामिल था और दूसरे राउंड में प्रश्नावली और उत्तर शामिल थे जिन्हें प्रतियोगियों ने जजों द्वारा उठाया था। प्रश्नावली में जीवन के प्रत्येक क्षेत्र अर्थात आध्यात्मिक, सामाजिक, वित्तीय, आर्थिक, देशभक्ति आदि शामिल थे।

आरती तिवारी और मूर्ति पटुरी को क्रमश: सुश्री और श्री एनआरआई छत्तीसगढ़ 2019 का विजेता घोषित किया गया। सुश्री शोभा और मिस्टर नील जोसेफ पहले रनर अप के रूप में और सुश्री गीता खेतपाल और मिस्टर विश्वास थोक क्रमश: सुश्री और मिस्टर एनआरआई छत्तीसगढ़ 2019 के दूसरे रनरअप के रूप में।
WP-GROUP

मिस एनआरआई छत्तीसगढ़ 2019 की विजेता सुश्री आरती तिवारी मूल शहर तखतपुर जिला बिलासपुर की रहने वाली है। वह एमडी के सैलिसबरी में रहती है। उन्होंने मैरीलैंड के पूर्वी तट के विश्वविद्यालय से पुनर्वास में विज्ञान की अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी कर ली है और पुनर्वास कार्मिक के रूप में काम कर रहे हैं। उसने अमन तिवारी से शादी की है। उसे गायन, नृत्य और बागवानी का शौक है।

श्री एनआरआई छत्तीसगढ़ 2019 विजेता मूर्ति भिलाई से हैं। वह डेट्रायट, मिशिगन में रहता है। सुश्री एनआरआई छत्तीसगढ़ 2019 की प्रथम उपविजेता सुश्री शोभा डेंडुलुरी जो भिलाई, छत्तीसगढ़ से हैं, और डेट्रायट, मिशिगन में रहती हैं।



श्री एनआरआई छत्तीसगढ़ 2019 के प्रथम रनर-अप नील जोसेफ का जन्म जांजगीर-चांपा जिला में चंपा में हुआ था। वह लॉस एंजिल्स, सीए में रहता है और बैंक में एक अनुपालन अधिकारी के रूप में काम करता है।

सुश्री एनआरआई छत्तीसगढ़ 2019 की दूसरी रनर-अप गीता केथपाल का जन्म रायपुर में हुआ था। वह विवाहित है और शिकागो, ढ्ढरु में रहती हंै और एक स्कूल में एक विकल्प शिक्षक के रूप में काम करती हैं।

श्री एनआरआई छत्तीसगढ़ 2019 के दूसरे रनर-अप विश्वास ठोके का जन्म बिलासपुर में हुआ था। वह टोरंटो, कनाडा में रहता है।

यह भी देखें : 

दंतेवाड़ा जाने से पहले बोले CM बघेल…हम विकास के नाम पर चुनाव लड़ेंगे…नक्सली भाजपा की देन…अजीत जोगी के जंगलराज वाले बयान पर कहा…छत्तीसगढ़ में कानून का राज…