Breaking News टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग व्यापार स्लाइडर

Apple भारत में जल्द शुरू कर सकता है ऑनलाइन स्टोर…

Apple भारत में अपने सारे प्रोडक्ट्स जैसे iPhone, MacBooks और iPads को थर्ड पार्टी रिसेलर्स और ई-रिटेलर प्लेटफॉर्म्स जैसे ऐमेजॉन इंडिया और फ्लिपकार्ट के जरिए सेल करता है। हालांकि ये जल्द ही बदल सकता है क्योंकि कंपनी जल्द ही भारत में आने वाले महीनों में अपना ऑनलाइन स्टोर खोल सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐपल भारत में निकट भविष्य में अपना ऑनलाइन स्टोर खोल सकता है। मामले से जुड़े लोगों ने पब्लिकेशन को ये भी बताया कि कंपनी मुंबई में एक ऑफलाइन स्टोर ओपन करने की भी तैयारी में है। टेक दिग्गज ऐपल द्वारा पहले रिटेल स्टोर को भारत में 2020 तक ओपन किया जा सकता है।



ऐपल ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि हम अपने भारतीय ग्राहकों से बड़ा प्यार करते हैं और हम उन्हें ऑनलाइन और इन-स्टोर सेवा देने के लिए काफी उत्सुक हैं। हम भारतीय ग्राहकों को वही अनुभव देना चाहते हैं जो दुनियाभर के ऐपल ग्राहकों को मिलता है।

हमारी तैयारियां चल रही हैं और इसके लिए तारीख की घोषणा करने में हमें थोड़ा समय और लगेगा। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि ऐपल द्वारा 10 सितंबर को नए iPhone मॉडलों को भी लॉन्च किया जा रहा है।
WP-GROUP

इनकी लॉन्चिंग स्टीव जॉब्स थिएटर में की जाएगी। इवेंट की शुरुआत 10AM से होगी, यानी भारत में इसे 10:30 PM से लाइव देखा जा सकेगा। लीक्ड रिपोर्ट्स की मानें तो इस इवेंट में iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max को लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी देखें : 

इन सात राशियों को मिल सकता है भाग्य का साथ…पढ़ें शुक्रवार का राशिफल…