देश -विदेश वायरल स्लाइडर

प्रेमिका से मिलने देर रात छ‍िप-छिपाकर पहुंचा प्रेमी…गांववालों ने पकड़ा और…

बिहार में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से देर रात छ‍िप-छ‍िपकर मिलना उस वक्त भारी पड़ गया जब गांव वालों ने पहले तो उसे बंधक बना लिया और फिर उसकी प्रेम‍िका से जबरन शादी करा दी।

घटना मोतिहारी जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के कोन्हिया गांव की है। मंगलवार रात पास के ही साहिबगंज गांव का रहने वाला एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने कोन्हिया गांव पहुंचा।



इस प्रेमी के लिए मुश्किल तब खड़ी हो गए जब प्रेमिका के गांव पहुंचने की खबर गांव वालों को लग गई। फिर क्या था, थोड़ी ही देर में गांव में सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए और प्रेमी को पकड़कर उसे बंधक बना लिया।

प्रेमी को बंधक बनाने के बाद आनन-फानन में देर रात को गांव में पंचायत भी बुलाई गई जहां पर पंचों ने यह फैसला सुना दिया कि प्रेमी और प्रेमिका की जबरन शादी करा दी जाए।
WP-GROUP

दिलचस्प बात यह रही कि पंचायत ने अपना फरमान सुनाने से पहले लड़की से भी उसकी मर्जी पूछी तो उसने भी अपने प्रेमी से शादी करने के लिए तुरंत हामी भर दी। इसके बाद स्थानीय पंडित को बुलाया गया और फिर प्रेमी और प्रेमिका की रात में भी शादी करा दी गई।

गांव में जब यह पूरी घटना घट रही थी तो उस दौरान पुलिस भी वहीं पर मौजूद थी और पुलिस की मौजूदगी में पंचायत ने अपना फैसला सुनाया। जिसके बाद प्रेमी और उसकी प्रेमिका की शादी हो गई।

यह भी देखें : 

मिडिल क्‍लास को बड़ा तोहफा…टैक्‍स स्‍लैब में बदलाव करेगी मोदी सरकार!…