क्राइम छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़: कांग्रेस नेत्री के बेटे ने किया लड़की का अपहरण…अश्लील हरकात भी…छीन लिया मोबाइल…जानें क्या है मामला…

File Photo

दुर्ग। राज्य की सत्ताधारी पार्टी की नेत्री के बेटे पर एक लड़की जबरन उठाने का आरोप लगा है। जिले के नेवई थाना में मामला दर्ज कराया गा है। रिपोर्ट में इस बात का भी उल्लेख किया गया है कि आरोपी युवक ने लड़की के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत भी की है।

थाना में दर्ज शिकायत के अनुसार 17 अगस्त (शनिवार)कांग्रेस नेत्री के बेटे स्वप्निल परगनिहा ने एक युवती का अपहरण किया और उसे बंधक बनाये रखा। युवती रात करबी आठ बजे अपने एक दोस्त की कार से सिविक सेंटर से घर जाने निकली थी।



इसी दौरान रास्ते में आरोपी ने कार के सामने अपनी दोपरिया अड़ा दी और जबरन घर में घुस गया। ऐसी भी बताया जाता है कि आरोपी और युवती के बीच प्रेम प्रसंग था।  पुलिस से की गई शिकायत के अनुसार आरोपी ने पूर्व प्रेमिका और उसके दोस्त के साथ मारपीट करने लगा।

धमकाया और बंधक बनाकर पीटते हुए अश्लील हरकत करते हुए अपने घर ले गया। युवती का मोबाइल फोन भी छीन लिया और उसके भाई को कॉल करके धमकी देने लगा। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कराया और दोनों पक्षों की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया है।
WP-GROUP

युवती के परिजनों का कहना है कि आरोपी स्वप्निल की मां कांग्रेस की नेत्री है। उसके दबाव में पुलिस रिपोर्ट लिखने में टालमटोल करती रही। पीडि़ता ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताय है कि मैं शनिवार दोपहर करीब 3 बजे अपने दोस्त की कार से सिविक सेंटर मार्केट गई थी। वहां कई और दोस्त थे।

रात करीब 8 बजे दोस्त मुझे कार से घर छोडऩे जा रहा थे। अचानक दोपहिया में स्वप्निल परगनिहा आया। मेरे दोस्त ने कार रोकी। उसके बाद स्वप्निल कार में घुस गया और दरवाजा बंदकर मेरे दोस्त को धमकाने लगा।

यह भी देखें : 

छत्तीसगढ़: गर्लफ्रेंड के साथ होटल में था पति…अचानक पहुंच गई पत्नी घरवालं के साथ…फिर जमकर हुई धुनाई और फिर…