क्राइम छत्तीसगढ़ वायरल

छत्तीसगढ़: गर्लफ्रेंड के साथ होटल में था पति…अचानक पहुंच गई पत्नी घरवालं के साथ…फिर जमकर हुई धुनाई और फिर…

File Photo

बिलासपुर। जशपुर के आरक्षक का बेटा अपनी पत्नी को छोड़कर गर्लफ्रेंड गर्लफ्रेंड के साथ रंगरलिया मनाते हुए बिलासपुर में रंगेहाथों धर गया है। पति के ऊपर पत्नी को कई दिनों से शक था।

बिलासपुर में पति द्वारा गर्लफ्रेंड से मिलने की जानकारी पत्नी को लग गई। वह अपने घरवालों के साथ बिलासपुर पहुंची और पति और उसकी प्रेमिका को धर लिया। इसके बाद दोनों की लड़की और उसके घरवालों ने जमकर धुनाई कर दी।



जशपुर के रहने वाले प्रीतम की शादी दो साल पहले हुई थी। प्रीतम का जशपुर की ही रहने वाली एक युवती से प्रेमप्रसंग था। शादी के बाद इसकी जानकारी उसकी पत्नी को भी हो गई। कई बार मना करने के बाद भी जब प्रीतम नहीं माना तो पत्नी ने पति पर नजर रखना शुरु कर दिया।

घटना के एक दिन पहले प्रीतम बहाना बनाकर जशपुर से निकला था। उसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड भी थी। बिलासपुर में प्रीतम ने प्रेमिका के लिए तोरवा क्षेत्र के होटल रिवर व्यू में कमरा बुक कराया था। 
WP-GROUP

रविवार की शाम युवती होटल में थी। इस दौरान प्रीतम भी वहां पहुंच गया। परिवार वालों से बचने के लिए उसने अपना मोबाइल बंद कर दिया था। इस बीच पत्नी ने उसकी पतासाजी की। जैसे ही उसे भनक लगी, कि उसका पति होटल में युवती के साथ है।

रविवार की देर रात वह परिजन को लेकर बिलासपुर पहुंची और होटल रिवर व्यू पहुंच गई। वहां पति (प्रीतम) और युवती मौजूद थे। उसके बाद क्या ससुरालवालों ने दोनों की धुनाई शुरु कर दी और बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी देखें : 

अब WhatsApp होगा आपके फिंगरप्रिंट से लॉक…ऐसे करें एक्टिवेट…