Breaking News छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

सोनिया गांधी से मिले…CM भूपेश बघेल…PCC चीफ मोहन मरकाम…निगम, मंडल और आयोग में नियुक्ति पर चर्चा…संगठन में भी फेरबदल जल्द…पुनिया और सिंहदेव भी थे मौजूद

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्यमंत्री टीएस सिंहदेव और पीसीसी चीफ मोहन मरकाम की सोमवार कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात हुई । इस दौरान प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया भी मौजूद थे।

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या-क्या बातें वहां राज्य और पार्टी की गतिविधियों को लेकर की गई है, लेकिन जो बातें सामने आ रही है उसके मुताबिक प्रदेश के विभिन्न पहलुओं से सीएम भूपेश बघेल ने सोनिया गांधी को अवगत कराया है।



ऐसा भी बताया जा रहा है कि जल्द ही निगम, मंडल और आयोग की सूची आ सकती है, जिसके संबंध में भी अंतरिम अध्यक्ष से चर्चा की गई और उनसे सहमति मांगी गई है। इसके अलावा नया पीसीसी चीफ बनने के बाद संगठन में फेरबदल हो सकता है। 
WP-GROUP

इन दोनों मामलों में सहमति के लिए सीएम बघेल, टीएस सिंहदेव और मोहन मरकाम एक साथ दिल्ली गए है, ताकि सभी पक्षों पर विस्तार से चर्चा की जा सके। सूत्रों के मुताबिक जल्द ही राज्य में निगम, मंडल और आयोग में नियुक्ति का सिलसिला शुरु हो जाएगा। दो दिन पहले ही वक्फ बोर्ड में सदस्य के रुप में सलाम रिजवी की नियुक्ति की गई है। संगठन में भी कई नियुक्तियां जल्द ही होंगी।

यह भी देखें : 

तबादला: उप-निरीक्षक…सहायक उप-निरीक्षक…प्रधान आरक्षक और आरक्षक इधर से उधर…देखें सूची…