छत्तीसगढ़ स्लाइडर

NSUI ने फूंका प्रधानमंत्री का पुतला…अनुसूचित जाति, जनजाति की परीक्षा शुल्क में बढ़ोतरी केन्द्र सरकार के खिलाफ छात्र संगठन में आक्रोश…दी चेतावनी कहा फीस कम नहीं हुई तो होगा उग्र आंदोलन

रायपुर। एनएसयूआई ने अनुसूचित जाति, जनजाति की परीक्षा शुल्क की राशि केंद्र सरकार ने 50 से 1200 रूपए कर दिया गया है। जिसके चलते आज पूरे प्रदेश में एनएसयूआई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया और विरोध में नारेबाजी की रायपुर जिला ने एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व में पुतला दहन किया गया ।



जिसमें पदाधिकारियों सहित काफी संख्या में छात्र संगठन के कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान नरेंद्र मोदी का पुतला एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने जलाई। मौके पर उपस्थित पुलिसकर्मियों ने पुतले की आग को बुझाने की कोशिश की जिसके चलते पुलिसकर्मी और एनएसयूआई के पदाधिकारियों के बीच जमकर खीचतान हुई।


WP-GROUP

फिर भी पुलिसकर्मी पुतला जलाने से एनएसयूआई के पदाधिकारियों को न रोक पाए और पदाअधिकारियों ने नारेबाजी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया और साथ ही विरोध जताया कि यदि जल्द से जल्द मोदी सरकार अनुसूचित जाति एवं जनजाति के छात्रों के लिए फीस कम नहीं करेगी तो आने वाले समय में एनएसयूआई पूरे प्रदेश भर में मोदी सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

यह भी देखें : 

वाणिज्यिक कर (आबकारी) विभाग में थोक में तबादला…उपनिरक्षकों सहित अधिकारी-कर्मचारियों को किया गया इधर से उधर…देखें पूरी सूची….

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें