क्राइम छत्तीसगढ़

पांच लाख के गांजा समेत 4 अंतरराज्जीय तस्कर गिरफ्तार…कार में छुपाकर ले जा रहे थे…

जगदलपुर। कोंडागांव जिला पुलिस ने वाहनों की चेकिंग के दौरान 106 किलो गांजा जब्त किया है। इस सिलसिले में चार अंतरराज्जीय तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। बरामद गांजे का बाजार मूल्य सवा पांच लाख रूपए आंका गया है।

कोंडागांव एसपी सुजीत कुमार ने बताया कि मुखबिर सूचना के आधार पर नेशनल हाईवे 30 मेन रोड बोरगांव चौक थाना केशकाल पर चेक पोस्ट लगाकर संदिग्ध वाहनों की सघन जांच की जा रही थी।



इसी दौरान जगदलपुर तरफ से आ रही एक स्वीफ्ट डिजायर कार को रोक कर वाहन में सवार व्यक्तियों से पूछताछ करने पर अपना नाम दीवान सिंह पाल, कु. अमू सिंह, सतीश शर्मा और रीता शर्मा बताया।


WP-GROUP

चारों मध्यप्रदेश के भिंड जिले के निवासी हैं। कार की तलाशी लेने पर वाहन के पीछे डिग्गी में छुपाकर रखे भूरे रंग के प्लास्टिक टेप से लपेटकर पैकेटों में पैक किया हुआ 105.970 किग्रा. अवैध गांजा बरामद किया गया। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने अवैध गांजा को ओडिशा से खरीदकर बिक्री हेतु जिला भिण्ड ले जाना बताया।

यह भी देखें : 

छत्तीसगढ़: इंजीनियर की पत्नी ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ की आत्महत्या…पहले बेटी की गला दबाकर हत्या की…फिर बेटे को फंदे पर लटका खुद भी झूल गई…

Add Comment

Click here to post a comment

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें