Breaking News छत्तीसगढ़ स्लाइडर

क्या बच्चों को मिड डे मील में अंडा दिया जाए…सरकार ने कमेटी गठित की…मंत्री अनिला भेडिय़ा, शिव डहरिया, ताम्रध्वज साहू, प्रेमसाय सिंह टेकाम करेंगे फैसला…

File Photo

रायपुर। प्रदेश के शासकीय स्कूलों में मिड डे मील में अंडे देने का मामला गरमा गया है। भारी विरोध के बाद मामले में शासन ने 4 सदस्यीय कमेटी का गठन किया है। इस कमेटी में चार मंत्रियों को शामिल किया गया है।

कमेटी में मंत्री अनिला भेडिय़ा, मंत्री शिव डहरिया, मंत्री ताम्रध्वज साहू एवं मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम को टीम में शामिल किया है। ज्ञात हो कि प्रदेश के शासकीय स्कूलों में मध्यान भोजन में अब बच्चों को हप्ते में तीन दिन अंडा देने के फैसले पर विचार किया जा रहा है। जिसका विरोध हो रहा है।



अभी तक मीनू के अनुसार हरी एवं पौष्टिक सब्जी ही परोसी जा रही थी। कहा जा रहा है कि स्कूल में मध्यान भोजन एक साथ बनाता है। बच्चों को एक साथ भोजन परोसा जाता है। स्कूलों में पढऩे वाले कई बच्चे अंडा नहीं खाते। 
WP-GROUP

जिस वजह से इसका विरोध हो रहा है। जिस दिन अंडा बना उस दिन अंडा नहीं खाने वाले बच्चे क्या खाएंगे। उनके लिए अलग से सब्जी बनाने की भी कोई व्यवस्था नहीं की गई है। ऐसे में उस दिन वे बच्चे तो भूखे रह जाएंगे। जिसे देखते हुए सरकार ने इस संबंध में एक कमेटी गठित की है। अब कमेटी जांच कर कर मामले में उचित निर्णय लेगी।

यह भी देखें : 

शासन की सख्ती से नरम हुई बीमा कंपनी…एक दिन में 21 करोड़ का किया भुगतान…सोमवार को और इतने करोड़ देगी…

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!