Breaking News छत्तीसगढ़ स्लाइडर

हावड़ा से जगदलपुर आ रही समलेश्वरी एक्सप्रेस ट्रेन हुई दुर्घटनाग्रस्त…2 ड्राइवर समेत तीन की मौत…रेल के दो डिब्बे इंजन समेत पटरी से उतरे…यात्रियों के सुरक्षा को लेकर हेल्प लाइन नंबर जारी

जगदलपुर। हावड़ा से जगदलपुर आ रही समलेश्वरी एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना का शिकार हो गई है। दुर्घटना में समलेश्वरी एक्सप्रेस के 2 ड्राइवर समेत तीन की मौत हो गई है। वहीं 4 लोग लापता बताये जा रहे हैं।

दरअसल घटना मंगलवार की शाम 4.30 बजे की है। पश्चिम बंगाल के हावड़ा से जगदलपुर आ रही समलेश्वरी एक्सप्रेस उड़ीसा में रायगड़ा रेल सेक्शन में सिंगपुर रोड के नजदीक के उन्टगुड़ा पहुंची थी।



यहां रेल्वे की एक ओएचई कार ओवर हेड इलेक्ट्रिक लाइन की मरम्मत करने के लिए पहले से खड़ी थी। जगदलपुर की ओर पूरी गति से आ रही समलेश्वरी एक्सप्रेस ओएचई कार से जा टकराई।

हादसा इतना भयंकर था कि समलेश्वरी एक्सप्रेस और ओएचई कार में आग लग गई। रेल के दो डिब्बे इंजन समेत पटरी से उतर गए। दुर्घटना में समलेश्वरी के ड्राइवर समेत ओएचई कार के दो रेल्वे कर्मचारियों की भी मौत हो गई। इसके साथ ही 4 लोग गायब बताए जा रहे हैं।

News


WP-GROUP

नक्सल प्रभावित इलाका होने के चलते इस दुर्घटना के बाद रेलवे की परेशानी और बढ़ गयी है। यात्रियों के सुरक्षा को लेकर हेल्प लाइन नंबर 8978080999 जारी किया गया है। राहत और बचाव कार्य जारी है। सभी 148 यात्री सुरक्षित है। उन्हें रायगड़ा पहुंचाया गया है जिन्हें बस के द्वारा उनके गंतव्य तक पहुंचाया जाएगा।

यह भी देखें : 

कलेक्टर ने जिला शिक्षा अधिकारी को दिया निर्देश…85 शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस…वेतन काटने के दिए आदेश