Breaking News खेलकूद ट्रेंडिंग देश -विदेश मनोरंजन यूथ स्लाइडर

…तो क्या World Cup 2019 में इस रंग की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया?

विश्व कप 2019 में आईसीसी ने कई बदलाव किए हैं, जिसमें से वर्ल्ड को रोचक बनाने के लिए हर टीम के लिए अल्टरनेटिव जर्सी पहनने की योजना बनाई गई है। जिसकी वजह से वर्ल्ड कप खेलने वाली हर टीम दो रंगों की जर्सी में नजर आएंगी। नियमों के मुताबिक आईसीसी टूर्नामेंट में खेलने वाली टीम को दो किट की जरूरत होगी। हालांकि ये नियम मेजबान टीम पर लागू नहीं होगा।

भारतीय टीम के फैंस को बेहद ही बेसब्री से इंतजार था कि मैन इन ब्लू आखिर किस रंग की जर्सी में नजर आएगी। दर्शक देखने के लिए उत्सुक थे कि कोहली एंड कंपनी किस रंग की अल्टरनेटिव जर्सी में विश्व कप के कुछ मैच खेलते हुए नजर आएगी।



दर्शकों का कोहली एंड कंपनी का अल्टरनेटिव जर्सी में देखने का इंतजार अब खत्म हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टीम इंडिया विश्व कप के कुछ मैचों में नारंगी रंग की जर्सी पहनकर मैदान पर उतर सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस विश्व कप के लिए टीम इंडिया की जो जर्सी सामने आई है, वो पीछे की साइड से बिल्कुल ही नारंगी रंग में नजर आ रही है, लेकिन जर्सी के आगे का रंग सामने नहीं आया है।
WP-GROUP

माना जा रहा कि भारतीय टीम यह जर्सी इंग्लैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में पहन सकती है। जर्सी को लेकर सूत्रों का कहना है कि ये देश के बाहर पहनकर खेले जाने वाली (Away Jersey of Team India) टीम इंडिया की जर्सी नहीं है। जिसे टीम इंडिया सिर्फ विश्व कप में पहन सकती है। क्योंकि दोनों ही टीमों के जर्सी का रंग भी नीला है। इसलिए भारतीय टीम नारंगी रंग की जर्सी पहन इन टीमों के खिलाफ मैदान में उतर सकती है।

यह भी देखें : 

बड़े ही दिलचस्प अंदाज में हुई थी अमिताभ-जया बच्चन की शादी… पिता ने रखी थी ऐसी शर्त…