Breaking News क्राइम देश -विदेश मनोरंजन स्लाइडर

सिरफिरे आशिक ने इस मशहूर एक्ट्रेस को बनाया बंधक…समझाने गए एसपी पर की फायरिंग…

यूपी के सोनभद्र में भोजपुरी फिल्म ‘अभागिन बिटिया’ की शूटिंग के दौरान शन‍िवार को ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कम्प मच गया। होटल में मुंबई से आई एक भोजपुरी फ़िल्म की यूनिट ठहरी हुई थी। बताया जाता है कि एक सिरफिरे आशिक ने फ़िल्म की हीरोइन ऋतु से शादी की मांग को लेकर उसको गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया और फायरिंग शुरू कर दी।

होटल में हुई फायरिंग में एक स्थानीय युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। फायरिंग की सूचना पर एसपी सलमान ताज पाटिल फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये और सिरफिरे प्रेमी को समझाने का प्रयास किया लेकिन तभी उस युवक ने एसपी पर फायर कर दिया।

इस घटना में एसपी बाल-बाल बच गए। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने हमलावर युवक को किसी तरह काबू में किया और उसकी जमकर पिटाई की। इस गंभीर घटना के बाद पुलिस फ़िल्म यूनिट की हीरोइन से पूछताछ में जुटी हुई है।



फिल्म यून‍िट के सदस्य अवधेश राय ने बताया, एक बाहर का लड़का आया, हमारी यूनिट का नहीं था। हमको लगा की ऐसे किसी से मिलने आया होगा। हम लोग उधर नाश्ता करने गए अचानक वो लड़की के रूम में घुस गया।

उसने हवा में फायर‍िंग की। उसकी ड‍िमांड थी कि एक्ट्रेस ऋतु से शादी करनी है। अवधेश ने बताया कि हम लोग यहां शूट‍िंग कर रहे हैं, अगर आर्ट‍िस्ट के साथ ऐसे अत्याचार होगा तो हम लोग कैसे काम कर सकेंगे।
WP-GROUP

होटल प्रबंधन ने सिरफिरे युवक द्वारा फायरिंग की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए एसपी सलमान ताज पाटील ने कमरे में जाकर युवक को समझाने की कोशिश की।

लेकिन तभी युवक ने एसपी को निशाना बनाकर फायर कर दिया इस हमले में एसपी बाल-बाल बच गए। मौके पर मौजूद फोर्स ने युवक को किसी तरह काबू में किया। एसपी ने बताया कि पुलिस ने युवक के पास से एक पिस्टल और कुछ कारतूस बरामद किए हैं फिल्म की हीरोइन से भी पूछताछ की जा रही है।

एक्ट्रेस ने बताया कि जैसे ही वो कमरे में आया था। उसकी नियत भी ठीक नहीं थी, वो बन्दूक की नोक पर जबरदस्ती भी करने की कोशिश कर रहा था। जब पुलिस वहां पहुंची तो पुलिस के साथ बातचीत में वो उलझ गया। मामले पर पूरी तरह पुल‍िस ने कंट्रोल कर ल‍िया है।

यह भी देखें : 

VIDEO: गोडसे को देशभक्त बताने वाली साध्वी प्रज्ञा को मोदी ने नहीं किया माफ! अभिवादन के दौरान फेरा मुंह…