क्राइम चुनाव 2019 टेक्नोलॉजी देश -विदेश यूथ वायरल स्लाइडर

युवक ने Facebook पर शेयर की ऐसी सेल्फी…कुछ ही समय में पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार…जानें पूरा मामला…

यदि आपको भी बात-बात पर सेल्फी क्लिक करने की आदत है तो आपकी यही आदत आपको सलाखों के पीछे पहुंचा सकती है। दरअसल पंजाब में सेल्फी की वजह से ही पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पंजाब के लुधियाना में एक युवक ने वोट डालने के दौरान ईवीएम मशीन के साथ सेल्फी क्लिक की और उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया।



दरअसल किसी ने पुलिस में शिकायत की थी कि शहनाद आलम नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर ईवीएम के साथ सेल्फी पोस्ट की है जिसमें वह किसी खास उम्मीदवार को वोट डालता दिख रहा है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक का सोशल मीडिया अकाउंट चेक किया और फिर उसे हिरासत में ले लिया है।

ईवीएम के साथ सेल्फी की शिकायत सबसे प्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी (चंडीगढ़) को मिली, इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना डीसी प्रदीप अग्रवाल को दी। रिपोर्ट के मुताबिक गिरफ्तार युवक लुधियाना में वोट डालने गया था।
WP-GROUP

वहीं गिरफ्तारी के बाद पुलिस की साइबर सेल इस बात की जांच कर रही है कि सेल्फी शहनाद ने खुद पोस्ट की थी या फिर उसके अकाउंट पर किसी और ने पोस्ट की थी। बता दें कि कल पंजाब की लुधियाना लोकसभा सीट पर सातवें और आखिरी चरण का मतदान हुआ है।

आपको याद दिलाते चलें कि जिला चुनाव अधिकारी ने पहले ही चेतावनी दी है कि यदि को कोई व्यक्ति मतदान के दौरान फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर शेयर करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

यह भी देखें : 

20 साल से गलत साबित हो रहे हैं EXIT POLL, ये असली नतीजे नहीं -उपराष्ट्रपति