छत्तीसगढ़ सियासत

कर्जा माफ करने का वादा…किसानों को भेजा जेल…कर्ज माफी की वास्तविक हकीकत जानने…भाजपा किसान मोर्चा ने बनाई जांच कमेटी-पूनम चंद्राकर

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष पूनम चंद्राकर ने चार सदस्यीय जांच कमेटी का गठन किया है जो कर्ज न पटाने के कारण जेल भेजे गए किसानों से मुलाकात कर वस्तुस्थिति को समझने व जानने की कोशिश करेगा और सम्पूर्ण घटना से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को अवगत कराएगा।

पूनम चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव में सभी बैंकों का सभी कर्जा माफ करने का वादा किया था और अब किसानों को जेल भेजा गया जो सीधा-सीधा वादा खिलाफी है। प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने अपनी कर्ज माफी योजना का देश में घूमकर प्रचार किया और किसानों को छत्तीसगढ़ में जेल जाने की नौबत आन पड़ी।





WP-GROUP

यह अस्वीकार्य है और इसलिए किसान मोर्चा पूरे संभाग में घूमकर किसानों की स्थिति का पता लगाएगी और राज्य सरकार को जगाने का प्रयास करेगी। किसान मोर्चा अध्यक्ष ने कहा यह चार सदस्यीय जांच कमेटी होगी जो प्रदेश के पांचों संभाग का दौरा करेगा इस कमेटी में मोर्चा महामंत्री भारत सिंह सिसोदिया, गौरी शंकर श्रीवास, प्रदेश मंत्री चंदन साहू व दिलीप पाणिग्रही शामिल हैं। यह कमेटी कल सुबह 9 बजे बस्तर के लिए रवाना होगी।

यह भी देखें : 

शादी कार्यक्रम से लौट रहें युवक को….हाथी ने कुचला हुई मौत

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें