छत्तीसगढ़

चिटफंड कंपनियों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर पुलिस हुई सख्त…अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा ने ली अफसरों की बैठक…कहा शीघ्र कार्यवाही करते हुए संपत्ति करें कुर्की

file photo

रायपुर। प्रदेश में चिटफंड कंपनियों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर पुलिस विभाग सख्त हो गई हैं। चिटफंड के द्वारा किए गए अपराधों की विवेचना के दौरान संबंधित कंपनियों के ज्ञात संपत्ति की कुर्की न्यायालय के माध्यम से कराये जाने के संबंध में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा ने शुक्रवार को सभी जिलों के नोडल अधिकारियों की बैठक ली।





WP-GROUP

उन्होंने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकों से कहा कि इन प्रकरणों पर नियमानुसार कार्यवाही कर शीघ्र संपत्ति कुर्की की कार्रवाही करें। उन्होंने अधिकारियों को धन वापसी की कार्यवाही को सर्वोच्च प्राथमिकता देने के भी निर्देश दिए।

बैठक में जुनेजा ने कहा कि ऐसी कंपनियां जिनकी चल-अचल संपत्ति ज्ञात नहीं है ऐसी कम्पनियों के संबंध में टीम गठित कर उनकी संपत्तियों की जानकारी प्राप्त कर संपत्ति की कुर्की की कार्यवाही की जाए।

यह भी देखें : 

कड़ी सुरक्षा के बीच होगी मतगणना…सभी जिला मुख्यालयों में तैयारी अंतिम चरण में…आदर्श मतगणना केंद्र बनाकर दिया गया प्रशिक्षण-सुब्रत साहू

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें