Breaking News छत्तीसगढ़ वायरल सियासत स्लाइडर

छत्तीसगढ़ : भाजपा विधायकों के दल ने दिवंगत भीमा मंडावी के परिजनों से की मुलाकात…तबियत खराब होने के कारण बृजमोहन नहीं जा पाए… उपचुनाव की तैयारियों की चर्चा जोरों पर…

रायपुर/दंतेवाड़ा। भाजपा विधायकों का दल आज दिवंगत भीमा मंडावी के परिजनों से मुलाकात करने उनके घर पहुंचा। इससे पहले भाजपा विधायकों के दल ने दंतेवाड़ा में मां दंतेश्वरी मंदिर के दर्शन भी किए।
विधायकों ने भीमा मंडावी के फोटो पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। उसके बाद परिजनों से बैठकर चर्चा की। इस दौरे को दंतेवाड़ा उपचुनाव की तैयारी को लेकर भी देखा जा रहा है। परिजनों से रायशुमारी के बाद पार्टी दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए प्रत्याशी तय कर सकती है। इस लिहाज से भी भाजपा विधायक दल का ये दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है।


आपको बता दें कि 9 अप्रैल को भीमा मंडावी के मौत के दिन से दंतेवाड़ा सीट खाली घोषित कर दी गई थी। इसके तहत 6 माह यानी 9 सितंबर के पहले तक उपचुनाव कराने होंगे।





WP-GROUP

वहीं प्रदेश के सभी 14 विधायक दंतेवाड़ा पहुंचने वाले थे। लेकिन अचानक विधायक बृजमोहन अग्रवाल की तबियत खराब हो जाने के कारण ने नहीं पहुंच पाए हैं। ज्ञात हो कि 9 अप्रैल को दंतेवाड़ा के श्यामगिरी में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग विस्फोट किया था।

इस शक्तिशाली विस्फोट से विधायक भीमा मंडावी की मौत हो गई थी। जिसके बाद लोकसभा चुनाव की वजह से बीजेपी नेता वहां नहीं पहुंच पाए थे। भीमा मंडावी के घर पहुंचने वाले विधायकों में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, ननकीराम कंवर, शिवरतन शर्मा, नारायण चंदेल, रंजना साहू सहित बस्तर प्रभारी उपाध्यक्ष सुनील सोनी भी शामिल हैं।

यह भी देखें : 

टिटलागढ़ पैसेंजर टे्रन 17 से पटरी पर लौटेगी…यात्री हो रहे हैं परेशान…

 

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें