छत्तीसगढ़ सियासत

अमित शाह के रोड शो में हुए हमले के विरोध में राजधानी रायपुर में शांति मार्च आज…कलेक्टर को सौंपेंगे ज्ञापन…

रायपुर। कोलकाता में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए हमले और पत्थर बाजी एवं आगजनी के विरोध में 15 मई बुधवार को दोपहर 3.30 बजे भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर से टॉउन हाल गांधी प्रतिमा तक काली पट्टी बांधकर शांतिमार्च निकालेगी तथा रायपुर कलेक्टर को मुख्य चुनाव आयोग नई दिल्ली के लिए ज्ञापन सौंपकर अंतिम चरण चुनाव तक ममता बैनर्जी को प्रतिबंध लगाने की मांग करेगी।




WP-GROUP

ज्ञात हो कि कल के हमले में भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा है कि ममता बेनर्जी की सरकार में एवं उनके गुंडे कार्यकर्ताओं ने पूरे पंश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में आतंक एवं भय का माहौल निर्मित किया है तथा बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या हुई। इस अवसर पर भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री सुश्री सरोज पांडे, वरिष्ठ नेतागण एवं पार्टी के समस्त कार्यकर्ता साथी बंधु उपस्थित रहेंगे।

यह भी देखें : 

VIDEO: रविंद्र चौबे का स्वास्थ्य काफी बेहतर…चल फिर रहे हैं…सीएम ने एक पोस्ट जारी कर कहा…बड़े भैया को चहलकदमी करते देख दिल को पहुंचता है सुकून…

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें