टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग यूथ स्लाइडर

OnePlus 7, OnePlus 7 Pro आज हो रहे हैं लॉन्च…ऐसे देखें LIVE…

चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus का आज बड़ा इवेंट है। एक साथ बंगलुरू, न्यू यॉर्क और लंदन में ये इवेंट आयोजित किया जा रहा है। इस बार कंपनी एक नहीं, बल्कि दो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी – OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro। इसके साथ ही कंपनी नए बुलेट इयरफोन्स और कार चार्जर भी लॉन्च करेगी।

OnePlus के इवेंट की शुरुआत 14 मई यानी आज रात के 8.15 बजे से शुरू होगी। इसे लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए आप देख सकते हैं। कंपनी अपनी इंडिया वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग करेगी। इसके अलावा आप हमारी वेबसाइट पर लाइव ब्लॉग में इस लॉन्च इवेंट से जुड़े हर अपडेट्स देख सकेंगे। इसके साथ ही स्मार्टफोन की तमाम जानकारियां भी यहां मिलेंगी।
WP-GROUP

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के बारे में अब तक जो जानकारियां सामने आई हैं
OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro – इन दोनों ही स्मार्टफोन्स में Qualcomm Snapdragon 855 प्रॉसेसर होगा। हालांकि इसका एक वेरिएंट 5G सपोर्ट वाला भी होगा। डिजाइन का थोड़ा अंदाजा आपको टीजर से हो गया होगा। इस बार कंपनी कर्व्ड डिस्प्ले के साथ OnePlus 7 लॉन्च करेगी।

OnePlus कुछ समय से ये बता रही है कि ये स्मार्टफोन स्मूद होगा। कंपनी के मुताबिक OnePlus 7 Pro की डिस्प्ले में 90Hz की रिफ्रेश रेट होगी। इस तरह की रिफ्रेश रेट आम तौर पर गेमिंग स्मार्टफोन्स में देखने को मिलती है। OnePlus ने यह भी कन्फर्म किया है कि इसमें HDR+ डिस्प्ले टेक्नॉलजी दी जाएगी और इसमें Netflix HDR स्ट्रीमिंग का भी सपोर्ट मिलेगा।



रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 7 Pro में 4,000mAh की बैटरी होगी और इसके साथ 30W Warp चार्जर का सपोर्ट भी मिलेगा। जाहिर है इस स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया ही जाएगा।
One Plus 7 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

इनमें से एक लेंस 48 मेगापिक्सल का होगा, जबकि दूसरा 16 मेगापिक्सल और तीसरा 8 मेगापिक्सल का होगा। कैमरे में डुअल एलईडी, फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस, लेजर ऑटोफोकस जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। सेल्फी के लिए इसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

यह भी देखें : 

पीली साड़ी वाली महिला: पति की हो चुकी है मौत…बेटे के लिए फिल्मों का ऑफर ठुकराया…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!