खेलकूद ट्रेंडिंग वायरल स्लाइडर

VIDEO: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की हार से टूटा बच्‍चों का दिल…यूं निकाली भड़ास

IPL 2019 के फाइनल में मुंबई इंडियंस ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को एक रन से हराकर रिकॉर्ड चौथा खिताब अपने नाम कर लिया है। यह मुंबई पलटन के फैंस के लिए जश्‍न का मौका है तो यलो आर्मी यानि चेन्‍नई के फैंस अभी भी सदम में हैं। धोनी की टीम की फाइनल में हार के बाद कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं जिसमें बच्‍चे रो रहे हैं।

हाल फिलहाल इंटरनेट पर कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक बच्‍चा चेन्नई के हारने के बाद पैर पटक-पटक कर रो रहा है तो एक काफी तेज चीख रहा है। वहीं, एक अन्‍य वीडियो में बच्‍चा सुबक-सुबक कर रो रहा है।



ऐसे आउट हुए थे धोनी
मैच के 13वें ओवर में हार्दिक पंड्या की बॉल पर ओवर थ्रो का फायदा उठाते हुए चेन्‍नई के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी दूसरा रन चुराना चाहते थे, लेकिन ईशान किशन ने सटीक थ्रो से उनकी मंशा पर पानी फेर दिया। मुंबई के खिलाड़ि‍यों अपंयार से रनआउट की जोरदार अपील की।

इसके बाद मैदानी अंपायर ने थर्ड अंपायर को फैसला रेफर कर दिया। कई बार रिप्‍ले देखने के बाद थर्ड अंपायर ने धोनी को आउट करार दे दिया। सच कहा जाए तो शानदार फार्म में चल रहे थर्ड अंपायर नाइजल लॉन्ग के इस फैसले के चलते धोनी 8 गेंदों में 2 रन बनाने के बाद पवेलियन लौट गए और आखिरकार उनकी टीम की चौथा खिताब जीतने की हसरत अधूरी रह गई।
WP-GROUP

मुंबई ने ऐसे मारी बाजी
मुंबई इंडियंस आखिर गेंद तक चले इस मुकाबले को एक रन से जीता। 150 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए चेन्‍नई की टीम 7 विकेट पर 148 रन ही बना सकी। आखिर ओवर लसित मलिंगा ने डाला और आखिर गेंद पर शार्दुल ठाकुर को एलबीडब्‍ल्‍यू आउट कर दिया।

चेन्‍नई को आखिर ओवर में जीत के लिए 9 रन चाहिए थे लेकिन चेन्‍नई 7 रन ही बना सकी। इस ओवर में शेन वॉटसन चौथी गेंद पर रन आउट हो गए और यहीं से पलड़ा मुंबई के पक्ष में झुक गया। मुंबई की टीम चौथी बार आईपीएल का खिताब जीती है। साथ ही उसने इस सीजन में चौथी बार चेन्‍नई को हराया है।

यह भी देखें : 

पीली साड़ी वाली महिला: पति की हो चुकी है मौत…बेटे के लिए फिल्मों का ऑफर ठुकराया…

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें