ट्रेंडिंग वायरल सियासत स्लाइडर

मायावती ने किया प्रधानमंत्री पर पर्सनल अटैक, कहा- मोदी के पास जाते हैं बीजेपी नेता, तो डरती हैं पत्नियां…

लखनऊ। अलवर गैंगरेप को लेकर बीएसपी चीफ मायावती और पीएम नरेंद्र मोदी में आरोप-प्रत्यारोप अब तीखा होता जा रहा है। मायावती ने अब पीएम मोदी पर निजी हमला किया है। माया ने कहा कि पीएम मोदी बहन और पत्नियों की इज्जत करना क्या जानेंगे जब वह अपनी पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़ चुके हैं।

इतना ही नहीं बीएसपी चीफ ने यह भी कहा कि बीजेपी नेताओं की पत्नियां अपने पतियों के मोदी के करीब जाने से डरती हैं। माया के इस हमले पर बीजेपी ने पलटवार किया और माया के परिवारवाद पर निशाना साधा। बीजेपी ने कहा कि आखिर मोदी से इतनी घृणा क्यों? क्या इसलिए कि उन्होंने परिवार से ज्यादा देश को परिवार माना?



मोदी कर रहे घिनौनी राजनीति : मायामायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, नरेंद्र मोदी पहले अलवर दलित महिला उत्पीडऩ घटना को लेकर चुप थे लेकिन मेरे बोलने के तुंरत बाद से इसकी आड़ में अपनी घिनौनी घृणित राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं ताकि चुनाव में उनकी पार्टी को फायदा पहुंचे। यह बेहद शर्मनाक है।
WP-GROUP

वह दूसरों की बहन, बेटी और पत्नी की इज्जत कैसे कर सकते हैं जब वह अपनी बेकसूर पत्नी को ही छोड़ चुके हैं।।बीजेपी ने किया पलटवारबीजेपी ने भी तुरंत पलटवार करते हुए मायावती को आड़े हाथ लिया। बीजेपी नेता संबित पात्रा ने ट्वीट कर माया को परिवारवाद पर घेरा।

उन्होंने कहा, जिन शब्दों का प्रयोग उन्होंने पीएम के लिए किया …बहुत तकलीफ होती है ..आखिर ये कैसी सोच है? …मोदी जी से इतनी घृणा? ..क्यों? ..अपने परिवार से ज्यादा देश को परिवार माना इसलिए? ..मायावती जी आपके लिए आपका भाई बड़ा है ..मोदी जी के लिए देश बड़ा है।

यह भी देखें : 

रेल यात्री ये खबर जरूर पढ़े…तिरूपति-बिलासपुर और अजमेर-पुरी एक्सप्रेस रद्द…रायपुर-टिटलागढ़ पैसेंजर 15 तक नहीं चलेंगी…

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें