देश -विदेश मनोरंजन वायरल स्लाइडर

पाकिस्तानी झंडे के साथ राखी का पोज…सोशल मीडिया में ट्रोल…एक पाकी नागरिक ने लिखा…तुम्हारी औकात नहीं…राखी ने PAK को किया सपोर्ट…

कंट्रोवर्शयिल क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में इस बार राखी के चर्चा में रहने की वजह है पाकिस्तान है। पाकिस्तान के झंडे में राखी सावंत की तस्वीरें सामने आई हैं।

सोशल मीडिया पर तस्वीरों के आते ही राखी सावंत को ट्रोल किया जा रहा है। राखी सावंत को पाकिस्तान के कई लोगों ने नेशनल फ्लैग पहनने पर नाराजगी जताई है, हालांकि राखी ने उन्हें करारा जवाब भी दिया।

राखी सावंत की पाकिस्तान के राष्टीय झंडे के साथ शेयर की तस्वीरों पर खुद को पाकिस्तान की सिटिजन बताने वाली संबरीना खमीसा ने लिखा है कि आप हमारा कल्चर डिफाइन नहीं कर सकते हैं। पाकिस्तान इस्लाम को फॉलो करता है और ये बेहद पाक और शांति का धर्म है। मैं पाकिस्तान पर प्राउड फील करती हूं और मुझे अपने कल्चर से प्यार है।

इस कमेंट के जवाब में राखी सावंत ने लिखा है कि ये मेरी फिल्म है और अगर तुम्हें मैं अच्छी नहीं लगती हूं तो तुम मेरे इंस्टाग्राम प्रोफाइल से जा सकती हो। वैसे राखी सावंत ने एक वीडियो जारी कर पाकिस्तान के लोगों का सपोर्ट भी किया है।



उनका कहना है कि पाकिस्तान के लोग दिल के बहुत अच्छे होते हैं। उनके अंदर भी दिल होता है। उन्हें गलत कहना नहीं चाहिए। ये तो बस कुछ लोग ही हैं जो जिहाद के नाम पर सबका नाम खराब करते हैं। राखी सावंत के इस अचानक उमड़े पाकिस्तान प्रेम पर उनके भारतीय फैंस हैरान हैं।

कई लोगों ने राखी से सवाल किया है आप कब से पाकिस्तान को सपोर्ट करने लगी है। कई पाकिस्तान के यूजर ने राखी को कमेंट करते हुए लिखा है कि हमारे फ्लैग से दूर रहो, तुम्हारी शक्ल और औकात नहीं है कि हमारा फ्लैग दिल से लगाओ।

राखी का पाकिस्तान को सपोर्ट करना फैंस को रास नहीं आ रहा है। यूजर राखी पर पैसे लेकर दुश्मन मुल्क का सपोर्ट करने का आरोप भी लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर राखी सावंत को गद्दार का टैग भी मिल गया है।
WP-GROUP

बता दें कि पाकिस्तान के झंडे में राखी सावंत की फोटो को लेकर कुछ इंडियन फैन भी नाराज है। हालांकि बाद में उनकी नाराजगी साफ हुई। राखी सावंत ने बताया कि ये उनकी एक फिल्म के किरदार का हिस्सा है। राखी सावंत ने तस्वीर के साथ लिखा है कि मुझे अपना भारत देश बेहद पसंद है, लेकिन ये मेरी आने वाली फिल्म धारा 370 का एक सीन है।

राखी सावंत ने इस बारे में एक वीडियो में फैंस और फॉलोअर्स के सामने अपनी बात भी रखी। उन्होंने कहा है कि हाय फ्रेंड्स ये एक पाकिस्तानी सेटअप है। इस फिल्म का नाम धारा 370 है जो कश्मीर के पंडितों पर आधारित है।

मैं इस फिल्म में एक पाकिस्तानी लड़की का रोल निभा रही हूं। आप मेरा कॉस्ट्यूम चेक कर सकते हैं। मेरा कैरेक्टर इस फिल्म में आतंकवादी संगठनों का भंडाफोड़ करता है जो छोटे बच्चों को जिहादी बनाने का काम करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

I love my india 🇮🇳 but its my character in the film 🎥 dhara 370

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

यह भी देखें : 

टीचर-स्टूडेंट का अश्लील VIDEO वायरल होते ही सामने आया इस स्कूल का काला सच…मचा हडक़ंप…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!