छत्तीसगढ़ सियासत

अगस्ता-वेस्टलैंड मामले में पूर्व मुख्यमंत्री को मिली राहत…डॉ. रमन सिंह को सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट…कांग्रेस के जिम्मेदार मांगे माफी-संजय श्रीवास्तव

रायपुर। लोकतंत्र, राष्ट्रवाद और विकास यही तीन प्रमुख सकारात्मक विषयों पर हमारी पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ रही है। अगस्ता-वेस्टलैंड में सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह को क्लीन चिट दी है।

आज पत्रकारों से चर्चा के दौरान उक्त बातों की जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि इस विषय पर डॉ. रमन सिंह न केवल हमारे मुखिया, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं बल्कि पंद्रह वर्षों तक लोकनायक की तरह छत्तीसगढ के निर्विवाद मुख्यमंत्री रहे हैं।





WP-GROUP

उन्होंने कहा कि कांग्रेस खुद अगस्ता मामले में नाक तक डूबी हुई है। जिस तरह भारत सरकार व्दारा प्रत्यर्पित करके लाये गए मिशेल ने साफ-साफ आर जी (राहुल गांधी) और एपी (अहमद पटेल) समेत फैमिली का नाम लिया है, उस पर बात करने के बदले कांग्रेस उलजुलूल बयानबाजी कर रही हैं।

कांग्रेस के जिम्मेदार लोगों को डा. रमन सिंह जैसे लोकनायक के खिलाफ बदजुबानी के लिए जनता से माफी मांगना चाहिए। अगस्ता घोटाले में बिचौलिए मिशेल को प्रत्यर्पित कर भारत वापस लाना वास्तव में भाजपा नीत केंद्र सरकार की एक बड़ी सफलता है।

यह भी देखें : 

प्रधानमंत्री के प्रचार पर 72 घंटे पहले रोक लगाने की मांग…जाति के नाम पर मांगा वोट…चुनाव आयोग से शिकायत