देश -विदेश यूथ स्लाइडर

इस कंपनी में 1 महीने के लिए CEO बनने का मौका…सैलरी होगी डेढ़ लाख…ऐसे करें रजिस्टर

अगर आप किसी कंपनी का CEO बनने का सपना देख रहे हैं तो आपका ये सपना सच हो सकता है। जी हां ‘CEO फॉर वन मंथ 2019’ प्रोग्राम 47 देशों में युवाओं को ये मौका दे रहा है।

ये प्रोग्राम इसलिए आयोजित किया जा रहा है ताकि इसमें हिस्सा लेने वाले सभी प्रतिभागियों को बताया जाए कि कैसे एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम किया जाता है। प्रोग्राम का मकसद प्रतिभागियों को “रियल वर्ल्ड” यानी ‘वास्तविक दुनिया’ की ट्रेनिंग देना है।



जानें- प्रोग्राम के बारे में
ये प्रोग्राम The Adecco Group की ओर से पिछले 6 साल से MBA उम्मीदवारों के लिए आयोजित किया जा रहा है।

इस प्रोग्राम में उम्मीदवारों को व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास के साथ एक कंपनी में काम करने का वास्तविक अनुभव मिलेगा साथ ही कैसे बड़ी कंपनियों में काम किया जाता है। इसकी जानकारी भी दी जाएगी। वहीं बताया जाएगा कि किसी भी कंपनी में सीईओ की नौकरी की भूमिका क्या है। उनका काम क्या होता है और वह कैसे अपने काम के साथ डील करते हैं।
WP-GROUP

CEO फॉर वन मंथ” प्रोग्राम के बारे में पहले जान लें ये जरूरी बात- इस प्रोग्राम के लिए आवेदन फॉर्म दुनिया भर के 47 देशों में भरे जा रहे हैं। जिसके बाद उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। जो उम्मीदवार चुने जाएंगे, उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

– वहीं भारत से चुने गए उम्मीदवारों को Marco Valsecchi, Country Manager, Country Manager & MD जैसी कंपनी में काम करने का मौका मिलेगा। जिसके बाद टॉप-10 चयनित उम्मीदवारों “country-level boot camp”में भाग लेने का मौका दिया जाएगा। बता दें, जून में इंटर्नशिप शुरू करने की उम्मीद है। जो उम्मीदवार चुने जाएंगे उन्हें 1,60,000 रुपये सैलरी दी जाएगी।

जो उम्मीदवार “CEO फॉर वन मंथ” के लिए चुने जाएंगे उन्हें एक मल्टीनेशनल कंपनी को 34,000 कर्मचारियों के साथ चलाने का अनुभव मिलेगा।

यह भी देखें : 

छत्तीसगढ़: अनोखी शादी…दुल्हन ने हाथों लगाई सौ फीसदी मतदान करने की अपील की मेंहदी…मंडप में भी लगाए बैनर-पोस्टर…

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें