खेलकूद ट्रेंडिंग देश -विदेश

IPL में गरजता है इन 4 भारतीयों का बल्ला… इस बार भी दिखेगा जलवा…

नई दिल्ली। क्रिकेट का महाकुंभ का आगाज 23 मार्च से हो रहा है। इस बार भी आईपीएल 12 का रोमांच अपने चरम पर होगा। मैदान पर खिलाड़ी खुद को एक दूसरे से बेहतर साबित करने की होड़ में रिकॉर्ड्स की झड़ी लगाएंगे।

आईपीएल में भारत के इन 4 खिलाडिय़ों का बल्ला जमकर गरजता है। इस सीजन में भी वे अपने बल्ले की चमक बिखेरने के लिए बेताब हैं। एक नजर डालते हैं 4 भारतीय खिलाडिय़ों पर जो इस साल अपने बेहतरीन प्रदर्शन से फैंस को रोमांचित कर सकते हैं।

1. विराट कोहली- रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में कोहली ने अपने करियर का 41वां वनडे शतक लगाया था। पिछले आईपीएल सीजन में कोहली ने 14 मैचों में 48.18 की औसत से 530 रन बनाए थे, जिसमें 4 अर्धशतक शामिल थे। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 92 रन रहा।



2. महेंद्र सिंह धोनी- चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला भी खूब बोल रहा है। 2019 की शुरुआत से लेकर अब तक धोनी ने 9 वनडे मैचों की 8 पारियों में 81.75 की औसत से 327 रन बनाए हैं, जिसमें 4 अर्धशतक शामिल हैं।

इस दौरान धोनी का बेस्ट स्कोर नाबाद 87 रन रहा। पिछले आईपीएल सीजन में धोनी ने 16 मैचों में 75.83 की औसत से 455 रन बनाए थे, जिसमें 3 अर्धशतक शामिल थे। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 79 रन रहा।
WP-GROUP

3. ऋषभ पंत- हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में ऋषभ पंत का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। दिल्ली कैपिटल्स के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत ने पिछले आईपीएल सीजन में 14 मैचों में 52.61 की औसत से 684 रन बनाए थे, जिसमें एक शतक और 5 अर्धशतक शामिल थे। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 128 रन रहा। दिल्ली के फैंस को ऋषभ पंत से पिछले सीजन वाले प्रदर्शन की ही उम्मीद होगी।

4. केएल राहुल- भले ही अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट में केएल राहुल का बल्ला खामोश रहा है, लेकिन आईपीएल में इस बल्लेबाज का बल्ला जमकर बोलता है। किंग्स इलेवन पंजाब के इस स्टार बल्लेबाज ने पिछले आईपीएल सीजन में 14 मैचों में 54.91 की औसत से 659 रन बनाए थे, जिसमें 6 अर्धशतक शामिल थे. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 95 रन रहा।

यह भी देखें : 

रायपुर प्रीमियर लीग: लीडिंग एलेवन और जीनियस-11 ने जीते मैच…

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!