छत्तीसगढ़ सियासत

पूर्व विधायक सुंदरानी ने कहा…बदहवास कांग्रेसी दिखा रहे ओछी संस्कृति…प्रियंका-वाड्रा बेनकाब…

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर किए गए अमर्यादित आक्षेप को कांग्रेस की ओछी राजनीतिक संस्कृति का परिचायक कहा है। प्रवक्ता सुंदरानी ने कहा कि हरियाणा के जमीन सौदे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और रॉबर्ट वाड्रा के शामिल होने के दस्तावेजी सबूत सामने आने के बाद कांग्रेस के नेता बदहवास हो गए हैं।

कांग्रेसी दस्तावेजी सबूतों को भी बेसिर-पैर का बताकर क्यों अपनी हताशा और ओछेपन को जगजाहिर कर रहे हैं? सुंदरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री पर नफरत और बदले का आरोप लगाने वाले कांग्रेसी पहले अपना गिरेबां झांक लें कि नफरत और अमर्यादित आचरण तो स्वयं राहुल गांधी समेत तमाम कांग्रेस नेताओं की भाषा में झलक रहा है। प्रधानमंत्री मोदी तो कानून के रास्ते तमाम आर्थिक अपराधों व उनसे जुड़े लोगों को बेनकाब करके देश की जनता को जागरूक कर रहे हैं।





WP-GROUP

भाजपा प्रवक्ता सुंदरानी ने कहा कि कांग्रेस के नेता एक परिवार की चाटुकारिता में अंधे होकर जिस भाषा का इस्तामाल कर रहे हैं, वह उनके ओछेपन का परिचायक है। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अशिक्षित व अयोग्य कहे जाने पर कड़ा एतराज जताते हुए पूर्व विधायक ने कहा कि एक योग्य व शिक्षित महिला नेत्री के प्रति अमर्यादित टिप्पणी करना समूची मातृ-शक्ति का अपमान है। पहले कांग्रेसी अपनी सरकारों का हाल देख लें। मध्यप्रदेश की एक मंत्री गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम को संबोधित नहीं कर सकी थीं।

यह भी देखें : 

फ्लाइट में ये क्या पहन कर आ गई लड़की…कहना पड़ा…ढक लो या उतर जाओ…

Share this...
Share on Facebook
Facebook
0Tweet about this on Twitter
Twitter
0Print this page
Print