देश -विदेश मनोरंजन यूथ

IPL से फिर बाहर हुआ यह स्टार खिलाड़ी…बुरा वक्त खत्म होने का नाम नहीं ले रहा…

कोलकाता। साल 2018 में न्यूजीलैंड में खेले गए अंडर-19 विश्वकप में अपनी तेज गेंदबाजी का दुनियाभर के सामने लोहा मनवाने वाले युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी का बुरा वक्त खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। विश्वकप में शानदार प्रदर्शन करने वाले नागरकोटी को आईपीएल नीलामी के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स ने 3.2 करोड़ की मोटी रकम खर्च करके अपनी टीम में शामिल किया था

लेकिन पैर में चोट की वजह से उन्हें पिछले सीजन फटाफट क्रिकेट के सालाना मेले से अपना नाम वापस लेना पड़ा था। इसके बाद आशा की जा रही थी कि नागरकोटी आईपीएल 12 में केकेआर के लिए खेलते नजर आएंगे लेकिन नए सीजन की शुरुआत से पहले बुरी खबर आई कि उनका इस बार भी आईपीएल में खेलना संदेह के घेरे में है। ऐसे में कोलकाता के टीम मैनेजमेंट ने उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा कर दी। कोलकाता ने नागरकोटी की जगह टीम में केरल के तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर को शामिल किया है।





WP-GROUP

वॉरियर ने इस रणजी सीजन केरल के लिए शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को पहली बार सेमीफाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की। 27 साल के इस गेंदबाज ने रणजी में इस साल कुल 44 विकेट हासिल किए।

ऐसे में केलर टीम मैनेजमेंट की नजर उनपर पड़ी। पिछले साल दिसंबर में आईपीएल 12 के लिए हुई नीलामी में संदीप को कोई खरीदार नहीं मिला था उनका बेस प्राइज 20 लाख रुपये था। वॉरियर एक शानदार खिलाड़ी हैं जिन्हें आंद्रे रसल, लॉकी फर्ग्युसन और हैरी गार्ने जैसे तेज गेंदबाजों का साथ रास आएगा।



दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली टीम ने पिछले सीजन प्लेऑफ तक का सफर तय किया था। इसी टीम में तेज गेंदबाजी का दारोमराद शिवम मावी और प्रसिद्ध कृष्णा जैसे घरेलू तेज गेंदबाजों पर था। ऐसे में अब इस सूची में वॉरियर का नाम भी जुड़ गया है। वॉरियर ने हाल ही में खेली गई सैयद्द मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया है।

केरल के लिए इस घरेलू टी-20 टूर्नामेंट में खेलते हुए उन्होंने 6 मैचों में 5.81 की इकोनॉमी के साथ 8 विकेट झटके। जिसमें आंध्र प्रदेश के खिलाफ हैट्रिक भी शामिल है। वॉरियर इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम में शामिल थे लेकिन उन्हें आरसीबी की ओर से एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।

यह भी देखें : 

आप से गठबंधन पर दिल्ली कांग्रेस में पड़ी दरार… शीला-चाको आए आमने-सामने…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!