चुनाव 2019 छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

छत्तीसगढ़ : अगर आपको मतदान से संबंधित है कोई शिकायत…तो रहें तैयार… कल मिलेगा आपका जवाब….

रायपुर। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू 15 मार्च को आम नागरिकों के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर सीधा संवाद करेंगे। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के फेसबुक पेज पर लाइव मौजूद रहकर वे मतदाताओं के निर्वाचन संबंधी जिज्ञासाओं का समाधान करेंगे। वहीं वे मतदाताओं द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब भी देंगे।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू लोकसभा निर्वाचन की गतिविधियों और निर्वाचन आयोग द्वारा किए जा रहे नए प्रयोगों की भी जानकारी देंगे द्य इस दौरान आम नागरिकों को सजग रहते हुए आचार संहिता उल्लंघन की सीधे शिकायत करने हेतु प्रयोग में लाए जाने वाले मोबाइल एप्लिकेशन सी-विजिल की भी जानकारी देंगे।



वे शुक्रवार 15 मार्च को दोपहर 12 बजे से एक बजे तक सीईओ कार्यालय के फेसबुक पेज पर लाइव मौजूद रहेंगे। प्रदेश के नागरिक उक्त अवधि के पूर्व भी अपनी जिज्ञासा और सवाल,फेसबुक पेज एट द रेट सीईओ छत्तीसगढ़ पर दर्ज कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री साहू विगत विधानसभा निर्वाचन के दौरान भी आम नागिरकों के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक और ट्वीटर पर संवाद स्थापित कर चुके हैं । इस दौरान मतदाताओं ने उत्साहपूर्वक बड़ी संख्या में उनसे सवाल पूछे थे और अपनी जिज्ञासाओं का समाधान किया थाWP-GROUP

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाताओं के बीच बेहतर पहुंच बनाने और उन्हें आगामी लोकसभा निर्वाचन में मतदान के प्रति प्रेरित करने में यह सीधी बातचीत काफी प्रभावी हो रही है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के सोशल मीडिया विंग द्वारा किए जाने वाले इस फेसबुक लाइव में प्रदेश के सभी मतदाताओं को अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की गई है।

यह भी देखें : 

अखबार को 50 लाख का विज्ञापन देकर फंस गई भूपेश सरकार…भाजपा ने ट्वीट कर कहा…कुछ तो शर्म करो सरकार…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!