छत्तीसगढ़ मनोरंजन

कटोरा तालाब में हुई मटरगश्ती… मस्ती में डूबे बच्चे और महिलाएं…कमिश्नर अनंत ने मांगे लोगों से सुझाव

रायपुर । स्मार्ट सिटी व नगर पालिक निगम द्वारा आयोजित हेल्थ और फिटनेस का वीक एंड सेलिब्रेशन मटरगश्ती रविवार को कटोरा तालाब उद्यान में आयोजित किया गया। इस उद्यान में पहली बार आयोजित इस कार्यक्रम में शहर के बच्चों और महिलाओं ने योगा और डांस के जरिए अपनी फिटनेस परखी और आरोग्य दर्शन की टीम के साथ घंटो डांस किया।।

कमिश्नर व स्मार्ट सिटी के एम.डी. शिव अनंत तायल भी कटोरातालाब पहुंचे,जहां उन्होंने मार्निंग वर्क आउट पर पहुंचे लोगों से मुलाकात की। सभी ने उनसे मिलकर कटोरातालाब में मटरगश्ती आयोजित करने के लिए आभार जताया। तायल सिटीजन फीडबैक लेने सभी से मिले और उपलब्ध सुविधाओं को बेहतर बनाने सीधे सुझाव भी लिए।





WP-GROUP

उन्होंने अधिकारियों से ओपन जिम के मशीनों के नियमित देखरेख और खराब मशीनों को तत्काल बदलने के लिए भी कहा है। तायल ने कहा है कि हेल्थ फार रायपुर कार्यक्रम के तहत बंच आफ फूल्स और शहर में संचालित जिम ट्रेनर की मदद से चयनित उद्यानों में कोच भी अब उपलब्ध कराये जाएंगे।

आज युवा, बच्चे और महिलाएं मटरगश्ती के जरिये म्यूजिकल योगा और डांस में शामिल होकर आरोग्य मंदिर की कोच निशा श्रीवास्तव ,विवेक भारती और उनके साथियों के मार्गदर्शन में खूब पसीना बहाया।कराते की बच्चों की टीम अपने कोच हर्षा साहू,ममता शर्मा के मार्गदर्शन में अपने हैरतअंगेज करतब से सबका ध्यान आकर्षित किया। इस दौरान लोग फिजियोथेरेपिस्ट से सलाह भी लेते रहें।

यह भी देखें : 

BREAKING: लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में होंगे चुनाव…11 अप्रैल को 1, 18 अप्रैल को 3 और 23 अप्रैल को 7 सीटों पर वोटिंग…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!