ट्रेंडिंग मनोरंजन यूथ स्लाइडर

गे लव स्टोरी बनाएंगे करण जौहर, बोले…पब्लिक को पसंद आएगी फिल्म…समलैंगिक लवर्स के रूप में नज़र आएंगे ये एक्टर्स…

स्विटज़रलैंड के दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में हिस्सा लेने पहुंचे करण जौहर ने कहा है कि वे अपनी नई फिल्म तख्त के बाद एक “गे लव स्टोरी” का निर्देशन करना चाहते है। करण ने बताया, “अभी तक मैंने वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के तीन सेशन्स में हिस्सा लिया है और इनमें से एक सेशन एलजीबीटीक्यू समुदाय से जुड़ा हुआ था। मुझे वो सेशन काफी अच्छा लगा था।”

“मैं उस पैनल का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रहा था क्योंकि उसमें भारत और सुप्रीम कोर्ट के सेक्शन 377 से जुड़े फैसले को लेकर काफी बात हुई थी। सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए एक बड़ा अंतर पैदा किया है। ये बहुत खास फीलिंग  थी। जब आपका देश ही आपको मान्यता नहीं देता है तो ये एक बेहद खराब फीलिंग होती है। मुझे लगता है कि ये सुप्रीम कोर्ट के अब तक के सबसे साहसी फैसलों में से एक है।”

करण से जब पूछा गया कि वे इस समुदाय के लिए क्या करना चाहेंगे? उन्होंने कहा, “फिल्ममेकर होने के नाते मैं इस विषय पर फिल्म बना सकता हूं। मैं एक होमोसेक्शुएल लव स्टोरी बनाना चाहूंगा और मैं फिल्म में दो बड़े एक्टर्स को कास्ट करना चाहूंगा।”



“मुझे अभी नहीं पता कि मैं किन बॉलीवुड सितारों को लेकर फिल्म बनाऊंगा, लेकिन ये जरूर है कि मैं इस फिल्म पर काम जरूर काम करना चाहता हूं। मैं एलजीबीटीक्यू समुदाय की कहानियों को मेनस्ट्रीम बॉलीवुड में लाना चाहता हूं।”

2013 में करण ने बॉम्बे टॉकीज़ के लिए शॉर्ट फिल्म ‘अजीब दास्तां है ये’ का निर्देशन किया था। रणदीप हुड्डा और साकीब सलीम इस फिल्म में समलैंगिक लवर्स के किरदार में नज़र आए थे। करण इस समय अपनी मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में बिजी हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर जैसे सितारे नज़र आएंगे।

यह भी देखें : चोरी के लिए Google Map से ढूंढते थे मंदिर…11 को बनाया निशाना…गैंग के पांच सदस्‍य गिरफ्तार… 

Share this...
Share on Facebook
Facebook
0Tweet about this on Twitter
Twitter
0Print this page
Print

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!