गणतंत्र दिवस पर शराब पीकर स्कूल में हंगामा करने वाले शिक्षक को डीईओ ने किया निलंबित, देखें आदेश... » द खबरीलाल                  
Breaking News क्राइम छत्तीसगढ़ बिलासपुर

गणतंत्र दिवस पर शराब पीकर स्कूल में हंगामा करने वाले शिक्षक को डीईओ ने किया निलंबित, देखें आदेश…

बिलासपुर। शराब के नशे में गणतंत्र दिवस के मौके पर स्कूल पहुँचने वाले शराबी शिक्षक को ड़ीईओ ने निलंबित कर दिया है। मस्तूरी ब्लॉक के शासकीय प्राथमिक शाला जुनवानी में प्रधान पाठक रामसागर कश्यप पदस्थ हैं। वे कल गणतंत्र दिवस पर शराब के नशे में स्कूल पहुँचे थे और ग्रामीणों से विवाद कर रहे थे। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में वो कह रहे थे कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक भी यह वीडियो भेज दो ,मेरा कुछ नही बिगड़ेगा।

 

जिला शिक्षा अधिकारी डीके कौशिक ने उक्त शिक्षक को निलंबित कर दिया है। निलंबन आदेश में कहा गया है कि नशे के हालत में स्कूल पहुँचने का समाचार प्रकाशित हुआ है। इसलिए रामसागर कश्यप जो शासकीय प्राथमिक शाला जुनवानी के प्रधान पाठक के साथ ही संकुल समन्वयक भी है को निलंबित कर दिया गया। निलंबन अवधि में उन्हें शासकीय उच्चतर माध्यमिक बालक शाला सीपत में संलग्न किया गया है।

वहीं, दुर्ग जिले में भी शराबी प्रधान पाठक का उत्पात देखने को मिला। दुर्ग जिले के धमधा ब्लॉक के शासकीय प्राथमिक शाला फुंड़ा में शैलेश कुमार ठाकुर प्रधान पाठक के पद पर पदस्थ है। वे गणतंत्र दिवस पर शराब के नशे में स्कूल पहुंचे थे। इसकी शिकायत ग्रामीणों ने जिला शिक्षा अधिकारी से की थी। जिस पर जिला शिक्षा अधिकारी ने धमधा ब्लॉक के बीईओ को तत्काल मौके पर जाकर जांच करने के निर्देश दिए थे। बीईओ की रिपोर्ट के आधार पर प्रधान पाठक शैलेश कुमार ठाकुर को निलंबित कर दिया गया।