Pathaan की रिलीज से पहले भावुक हुए शाहरुख खान, ऐसी बात कहकर जीत लिया फैन्स का दिल » द खबरीलाल                  
ट्रेंडिंग मनोरंजन

Pathaan की रिलीज से पहले भावुक हुए शाहरुख खान, ऐसी बात कहकर जीत लिया फैन्स का दिल

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर पठान (Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और एडवांस बुकिंग के मामले में पठान कई रिकार्ड्स बना चुकी हैं. शुरुआती आंकड़ों को देखकर ये लग रहा है कि पठान बॉक्सऑफिस पर बम्पर ओपनिंग करेगी और कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ देगी. एक्सपर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को इंडिया में 50 करोड़ की ओपनिंग मिल सकती है. शाहरुख खान फिल्म को लेकर दर्शकों के क्रेज को देखकर बेहद खुश हैं.

शाहरुख ने किया ट्वीट
फिल्म की रिलीज से पहले उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट में अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं और लिखा है, पठान को इतना प्यार देने के लिए आप सबका शुक्रिया. जिन्होंने डांस किया, कट आउट्स लगाए, पूरे सिनेमा हॉल बुक कर लिए, सभी फैन क्लब्स, जिन्होंने टीशर्ट्स बनाई, दुआ की, मुश्किलों को आसान करने में मदद की और इसे एक त्यौहार बना दिया, उन सभी को बहुत धन्यवाद, थिएटर्स में आकर अच्छा लग रहा है, घर जैसा लग रहा है. बता दें कि फिल्म पठान से शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

4 साल बाद कर रहे कमबैक
इससे पहले उनकी फिल्म जीरो 2018 में रिलीज हुई थी जो कि फ्लॉप रही थी. इसके बाद शाहरुख ब्रह्मास्त्र और राकेट्री: द नाम्बियार में कैमियो में नजर आ चुके हैं. पठान की बात करें तो इसके डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं जिन्होंने वॉर जैसी सुपरहिट फिल्म बनाई थी. फिल्म में शाहरुख खान एक इंडियन स्पाई की भूमिका में हैं.

फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज हुआ था. इससे पहले फिल्म के गाने बेशरम रंग पर जबरदस्त विवाद हुआ था. गाने में भगवा बिकिनी में डांस करती दीपिका पादुकोण पर धार्मिक संगठनों और कई राजनीतिक पार्टियों ने आपत्ति जताई थी. इसके बाद विवाद बढ़ता देख सेंसर बोर्ड ने फिल्म और गाने में कई बदलाव के सुझाव मेकर्स को दिए थे.