फ्लाइट में केबिन क्रू से बदसलूकी, साथी समेत विमान से उतारा गया यात्री » द खबरीलाल                  
वायरल

फ्लाइट में केबिन क्रू से बदसलूकी, साथी समेत विमान से उतारा गया यात्री

दिल्ली से हैदराबाद जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट में केबिन क्रू के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. आरोप है कि यात्री ने केबिन क्रू के साथ गलत व्यवहार किया. हंगामा होने के बाद आसपास बैठे लोगों ने मामले को शांत कराया. बाद में आरोपी यात्री और उसके साथी को विमान से उतार दिया गया. दोनों को सुरक्षा दल को सौंप दिया गया है. इस संबंध में स्पाइसजेट की तरफ से बयान भी जारी किया गया है.

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि घटना 23 जनवरी, 2023 की है. स्पाइसजेट के वेट-लीज्ड कोरेंडन का विमान (SG-8133) दिल्ली से हैदराबाद जा रहा था. दिल्ली में बोर्डिंग के दौरान एक यात्री ने गलत और अनुचित तरीके से व्यवहार किया. मामले में क्रू मेंबर्स ने PIC और सुरक्षा कर्मचारियों को सूचित किया. यात्री और उसके साथी को उतार कर सुरक्षा दल को सौंप दिया गया है.

वीडियो में यात्री को समझाते दिख रहीं केबिन क्रू
इस घटना का एक वीडियो सामने आया है. इसमें ‘बुजुर्ग’ यात्री को केबिन क्रू की तरफ से समझाइश दी जा रही है. बुजुर्ग पैसेंजर कहते हैं कि मैंने कुछ गलत नहीं बोला है. मैं आपके पिता की उम्र का हूं. हालांकि, इस दौरान केबिन क्रू उन्हें समझाने की कोशिश करती रहीं. बाद में आसपास बैठे लोगों ने भी हस्तक्षेप किया और बुजुर्ग को शांत कराया. इस बीच, दूसरी केबिन क्रू मौके पर पहुंची और अपनी साथी को लेकर आगे निकल गई.