श्रद्धा मर्डर केस: आरोपी आफताब का नया VIDEO वायरल, पॉलीग्राफ टेस्‍ट के बाद दिखा रिलेक्‍स » द खबरीलाल                  
देश -विदेश स्लाइडर

श्रद्धा मर्डर केस: आरोपी आफताब का नया VIDEO वायरल, पॉलीग्राफ टेस्‍ट के बाद दिखा रिलेक्‍स

नई दिल्‍ली. श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha murder case) के आरोपी आफताब पूनावाला का नया वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह पुलिस की फॉरेंसिक साइंस लैब आफिस में किसी अधिकारी से बात करता हुआ देखा गया है. उसने अपना चेहरा मास्‍क से ढांक रखा था, लेकिन वह कॉन्फिडेंट नजर आ रहा है. आफताब की पॉलीग्राफी टेस्‍ट की प्रक्रिया मंगलवार से शुरू हुई है. दिल्ली पुलिस के कहा कि आरोपी आफताब का पॉलिग्राफ और नार्को दोनों टेस्ट होंगे. दोनों टेस्ट 4 दिनों के अंदर ही कराने की तैयारी है. दिल्ली पुलिस अब भी हत्याकांड से जुड़े सबूतों की तलाश में है, ताकि उन सबूत को कोर्ट में रखा जा सके.

इस वायरल वीडियो में वह आफिस से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. मंगलवार को उसकी वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए साकेत कोर्ट में पेशी भी हुई. मंगलवार को उसकी 5 दिन की कस्‍टडी खत्‍म हो गई थी जिसे कोर्ट ने 4 दिनों के लिए बढ़ा दिया है. दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से कहा कि आरोपी आफताब पूनावाला पुलिस जांच में सहयोग नहीं कर रहा है. वह सवालों के जवाब भी नहीं देता है, या फिर जवाब सटीक नहीं होते हैं. वह जांच में गुमराह कर रहा है. वहीं जांच अभी जारी है और हत्‍या के इस्‍तेमाल हथियार, शव को काटने वाला हथियार और शरीर के बॉडी पार्ट्स को बरामद करना बाकी है. इस सब के लिए आफताब की कस्‍टडी जरूरी है.

आफताब के वकील के मुताबिक, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई के दौरान कोर्ट में श्रद्धा के लिव-इन-पार्टनर आफताब ने जज के सामने कहा कि जो किया गलती हुई, जो किया गुस्से में किया. आफताब ने यह भी कहा कि उसके ऊपर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं, उन आरोपों में पूरी तरीके से सच्चाई नहीं है, लेकिन जो कुछ भी मेरे द्वारा किया गया, वह गुस्से में किया गया था.