मोहन मरकाम पर मानहानि का केस करेंगे'- बृजमोहन:पूर्व मंत्री बोले- झारखंड सरकार के साथ मिलकर झूठा मामला बनाया, आरोप बेबुनियाद... » द खबरीलाल                  
Breaking News छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

मोहन मरकाम पर मानहानि का केस करेंगे’- बृजमोहन:पूर्व मंत्री बोले- झारखंड सरकार के साथ मिलकर झूठा मामला बनाया, आरोप बेबुनियाद…

भानुप्रतापपुर उपचुनाव में कांग्रेस के एक खुलासे के बाद सियासी बवाल मचा हुआ है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने रविवार को कह दिया कि भाजपा के प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम ने नाबालिग का यौन शोषण किया। इस मामले में झारखंड के जमशेदपुर शहर में केस भी दर्ज है। अब इस मामले में भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ शिकायत चुनाव आयोग में करने का मन बनाया, मामला अदालत भी पहुंच सकता है।

इस मामले में पूर्व मंत्री और भानुप्रतापपुर उपचुनाव के विधानसभा प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस का बताया सारा मामला झूठा है। बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस और मोहन मरकाम से पूछा है कि ये बताएं कि कब ब्रह्मानंद नेताम झारखंड के जमशेदपुर गए, कभी वहां की पुलिस यहां नहीं आई। झारखंड में इन्हीं की मिली जुली सरकार है, ये मिलकर षड्यंत्र कर रहे हैं। क्योंकि कांग्रेस को भानुप्रतापपुर में हार का डर है।

बृजमोहन अग्रवाल ने आगे कहा- हम इस झूठे आरोप की शिकायत चुनाव आयोग में करेंगे, हम मोहन मरकाम पर मानहानि का मुकदमा भी करेंगे। कांग्रेस को अपनी हार करीब दिख रही है, इसलिए इस तरह के घटिया इल्जामात लगा रही है। अगर कांग्रेस में दम है तो बताए कि मोहन मरकाम खुद कब इस मामले में झारखंड गए, वहां की पुलिस को जांच में क्या तथ्य मिले, क्या कभी वहां की पुलिस ने ब्रह्मानंद नेताम को समन जारी किया, क्या कभी वहां की पुलिस नेताम को गिरफ्तार करने यहां आई। झारखंड की सरकार से मिलकर ये झूठा मामला तैयार किया गया है।