Bigg Boss 16: प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम की दोस्ती में आई दरार, शालीन भनोट-टीना दत्ता के बीच भी लड़ाई... » द खबरीलाल                  
मनोरंजन वायरल

Bigg Boss 16: प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम की दोस्ती में आई दरार, शालीन भनोट-टीना दत्ता के बीच भी लड़ाई…

मुंबई. ‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में शेखर सुमन ने घर में एंट्री की और घरवालों को रोस्ट किया. वह हमेशा की तरह न्यूज अपडेट देते हैं और फिर शिव ठाकरे के साथ एक टास्क देते हैं, जिससे घरवालों के बीच हंगामा होता है. हालांकि, एपिसोड एक हल्के नोट पर शुरू होता है. अब्दु रोजिक को घर की लड़कियों को इम्प्रेस करने की कोशिश करते देखा जाता है. वह अपना नंबर उन्हें देता है. शिव अब्दु की इस हरकत को नोटिस करता है और निमृत से उसके बारे में बताता है. निमृत अब्दु को फनी अंदाज में टोकती है. इसके बाद शेखर सुमन की बुलेटिन के साथ एंट्री होती है.

शेखर सुमन सभी घरवालों के व्यवहार को क्रिकेट कॉमेंट्री के आधार पर न्यूज फॉर्मेट में बताते हैं. बाद में वह शिव ठाकरे को अपनी 11 लोगों की टीम चुनने के लिए कहते हैं. वह उनसे सवाल पूछते हैं कि किसके पास कप्तान, फिल्डर, विकेट-कीपर आदि के गुण हैं. शिव कहते हैं कि निमृत कौर कप्तान बनने की हक़दार हैं, वहीं, उन्होंने कहा कि उन्हें अर्चना गौतम पर भरोसा नहीं है. प्रियंका भी उस बयान से सहमत थीं.

शिव ठाकरे प्रियंका चौधरी को फिल्डर कहा क्योंकि हर चीज में दखल देने की उनकी आदत है. शिव ने शालिन को मैच फिक्सर बताया है. खेल के दौरान, अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी चाहर के बीच तीखी बहस होती है. प्रियंका ने अर्चना को अनहाइजीनिक बताया और दावा किया कि वह सबसे हाइजीनिक इंसान हैं. अर्चना प्रियंका गौतम को ‘चमची’ गुलाम कहती हैं.

शेखर सुमन के जाने के बाद प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम के बीच बहस और झगड़ा और बढ़ जाता है. दोनों एक-दूसरे के किचन में काम करने के तरीकों पर सवाल उठाते हैं. अर्चना सबके लिए खाना बनाने से मना करती है. प्रियंका उसकी शिकायत गौतम से जाकर करती है. इधर शालिन भनोट और टीना दत्ता के बीच भी लड़ाई होती है. दोनों के बीच पीठ पीछे एक-दूसरे की बुराई करने के आरोप को लेकर बहस होती है.

यह सुनने के बाद, गुस्से में टीना दत्ता, शालीन भनोट से पूछती है कि किसने कहा कि उन्होंने उनके बारे में बुराई की थी. वह गौतम विज को बुलाती हैं और इसके बारे में पूछती है. लेकिन शालिन गौतम पर भड़क जाता है. बाद में, निमृत बातचीत में शामिल हो जाती है और कहती है कि टीना ने एक बार किसी बात पर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी लेकिन उसने कभी यह नहीं कहा कि वह बुराई करता है.