Janhvi Kapoor ने बेचे पॉपकॉर्न, हरी साड़ी-बिकिनी ब्लाउज में लगीं गॉर्जियस, फैंस की लगी लाइन » द खबरीलाल                  
मनोरंजन वायरल

Janhvi Kapoor ने बेचे पॉपकॉर्न, हरी साड़ी-बिकिनी ब्लाउज में लगीं गॉर्जियस, फैंस की लगी लाइन

जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म मिली के प्रमोशन्स में काफी बिजी हैं. एक्ट्रेस इस प्रमोशन के दौरान फैंस का दिल जीतने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं. मानना पड़ेगा श्रीदेवी और बोनी कपूर की लाडली बेटी जाह्नवी इन दिनों जनता के बीच काफी एक्टिव हो चुकी हैं. फैंस को लुभाने के लिए उन्होंने पॉपकॉर्न तक बेच डाले.

जाह्ववी ने बेचे पॉपकॉर्न
जाह्नवी कपूर का चार्म ही है जो आजकल लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. प्रमोशन्स के दौरान जाह्नवी हर वो चीज कर रही हैं, जिससे फैंस उनके मुरीद हो जाएं. और क्या ही कहें, वो इनमें कामयाब भी हो रही हैं. गुजरते वक्त के साथ जाह्नवी सीख चुकी हैं कि बॉलीवुड में पैर कैसे जमाने हैं. इसलिए तो शायद वो प्रमोशन का एक भी मौका चूकने नहीं देती हैं. हाल ही में जाह्नवी थियेटर प्रीमाइसिस के अंदर फूड काउंटर पर पॉपकॉर्न बेचती नजर आईं. उनके हाथों पॉपकॉर्न लेने के लिए लोगों की भीड़ भी लगी नजर आई. इस दौरान वहां का पूरा स्टाफ साइड में खड़ा उन्हें बस देखता ही रहा.

बात करें जाह्नवी के लुक की तो एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में कहर ढा रही थीं. जाह्रवी ने हरे रंग की एम्ब्रॉएड्री वाली साड़ी पहनी थी. इस साड़ी के साथ जाह्नवी ने मेटालिक गोल्ड कलर का ब्लाउज टीम अप किया था. जाह्नवी के बाल खुले थे, और चमचमाते डैंगलर इयररिंग से लुक कम्प्लीट किया था. जाह्नवी के स्टाइल पर सभी फिदा नजर आए. प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने एक से बढ़कर एक लुक लिए हैं. कभी वेस्टर्न तो कभी ट्रेडिशनल, जाह्नवी हर अंदाज में बेहद दिलकश नजर आईं हैं. जाह्नवी की इन्ही अदाओं ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया है.

मलयालम फिल्म का रीमेक मिली
जाह्नवी इन दिनों जोरशोर से अपनी आनेवाली फिल्म मिला का प्रमोशन कर रही हैं. मिली 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल भी मेन रोल में हैं. मिली मलयालम थ्रिलर फिल्म हेलेन का ऑफिशियल रिमेक है. हेलेन एक यंग नर्स है जो कनाडा में शिफ्ट होना चाहती है. लेकिन स्थिति तब बिगड़ जाती है, जब एक दिन वो काम से वापस घर नहीं लौटती है. बोनी कपूर की फिल्म की कहानी भी इसी पर आधारित है. यहां हेलेन की जगह मिली नौडियाल हैं, जो 24 साल की है. उसने बीएससी नर्सिंग में ग्रैजुएशन किया है. लाइफ में कुछ करना चाहती है. हालात बिगड़ जाते हैं, जब वो अचानक गायब हो जाती है. मलायलम मूल की फिल्म हेलेन ने दर्शकों का दिल जीत लिया था.