अनजान शख्स ने बिना परमिशन घुसकर बना लिया विराट कोहली के रूम का वीडियो... सोशल मीडिया पर भी कर दिया शेयर... नाराज अनुष्का बोलीं- आपके बेडरूम... » द खबरीलाल                  
क्राइम देश -विदेश मनोरंजन वायरल स्लाइडर

अनजान शख्स ने बिना परमिशन घुसकर बना लिया विराट कोहली के रूम का वीडियो… सोशल मीडिया पर भी कर दिया शेयर… नाराज अनुष्का बोलीं- आपके बेडरूम…

भारतीय क्रिकेट टीम टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजदू है. लेकिन विराट जिस होटल में ठहरे हुए हैं वहां उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी लोग निंदा कर रहे हैं.

होटल के स्टाफ ने विराट के कमरे में बिना परमिशन घुसकर रूम का वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया.

इस हरकत पर विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने रिएक्ट किया है. उन्होंने ऐसी हरकत करने वाले शख्स को जमकर फटकार लगाई है.

होटल स्टाफ की हरकत पर भड़कीं अनुष्का

होटल स्टाफ की इस हरकत की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कड़े शब्दों में निंदा की है. सबसे पहले विराट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैन का बनाया हुआ वीडियो शेयर करके अपना गुस्सा जाहिर किया.

विराट के बाद अब उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी इस पूरे मामले पर रिएक्ट किया है. अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट कोहली की पोस्ट शेयर करते हुए इस हरकत पर अपना गुस्सा निकाला है.

अनुष्का ने प्राइवेसी को लेकर भी सवाल किया है. अनुष्का शर्मा ने ऐसे लोगों को हिदायत देते हुए लिखा है कि खुद पर थोड़ा सेल्फ कंट्रोल भी होना चाहिए. अनुष्का ने सवाल किया- अगर आपके बेडरूम में ये सब हो रहा है तो लाइन क्या है?

विराट ने प्राइवेसी को लेकर किया सवाल

विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर होटल स्टाफ द्वारा बनाया हुआ उनके रूम का वीडियो शेयर किया है. विराट ने वीडियो शेयर करते हुए प्राइवेसी को लेकर एक लंबा नोट भी लिखा है.

विराट ने लिखा- मैं समझता हूं कि फैंस अपने फेवरेट प्लेयर को देखकर काफी खुश और एक्साइटेड हो जाते हैं. उनसे मिलने के लिए उत्सुक रहते हैं और मैंने हमेशा इसे सराहा है.

लेकिन यहां यह वीडियो डराने वाला है और इसने मुझे मेरी प्राइवेसी को लेकर पैरानॉयड फील कराया है. विराट कोहली ने आगे लिखा- अगर होटल के रूम में मुझे प्राइवेसी नहीं मिल सकती है, तो मैं कहां और कैसे किसी तरह की पर्सनल स्पेस एक्सपेक्ट कर सकता हूं.

मैं इस चीज से ओके नहीं हूं. प्लीज लोगों की प्राइवेसी की इज्जत करें और उन्हें एंटरटेनमेंट की चीज समझकर ट्रीट न करें.