देश -विदेश वायरल सियासत स्लाइडर

‘शराब पीना बुरी बात नहीं …डॉक्टर, IAS-IPS भी पीते हैं,’ गुजरात में AAP उम्मीदवार ने दिया बयान, बीजेपी ने घेरा

गुजरात के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत झोंक रखी है लेकिन उनके एक उम्मीदवार जगमल वाला ने शराब पीने को लेकर ऐसा बयान दे दिया जिससे AAP अब बीजेपी के निशाने पर आ गई है.

दरअसल एक वायरल वीडियो में वह यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि शराब पीना बुरी बात नहीं है. अगर आपके पास पावर है तो आप जितनी शराब पीना चाहते हैं पी सकते हैं. डॉक्टर, आईएएस और आईपीएस भी शराब पीते हैं. पार्टी ने अपने उम्मीदवार के बयान से तुरंत किनारा कर लिया है.

पार्टी सूत्रों ने बताया कि पार्टी आप उम्मीदवार जगमल वाला के बयान का समर्थन नहीं करती है. उम्मीदवार जगमल वाला द्वारा जनसभा में दिए गए बयान से पार्टी खुश नहीं है.आप नेता के इस बयान के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है. बीजेपी ने कहा- यह वही पार्टी है जिसने दिल्ली में शराब नीति बदली और उनके पंजाब के सीएम को हटा दिया. यह गुजरात विरोधी पार्टी है.

बीजेपी एडिट किया हुआ वीडियो फैला रही
आप नेता योगेश जाधवानी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए दावा किया है, “वीडियो एडिट किया गया है और बीजेपी इसे फैला रही है. बीजेपी को शराब पर बात नहीं करनी चाहिए. गुजरात में हर साल हजारों करोड़ की शराब बिकती है. जहरीली शराब पीने से 100 लोगों की मौत हो जाती है. बीजेपी ने गुजरात के युवाओं को नशे में झोंक दिया है. गुजरात में गुंडा राज है. गुजरात में आप की सफलता को बीजेपी पचा नहीं पा रही है. यह बदलाव का समय है.