क्राइम देश -विदेश वायरल

अब IIT बॉम्बे में MMS कांड, छात्रा का नहाते हुए वीडियो बनाने का आरोप, कैंटीन कर्मचारी गिरफ्तार

File Photo

मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) जैसा ही अश्लील एमएमएस (MMS) बनाने का मामला आईआईटी बॉम्बे (IIT BOMBAY) में भी आया है। अश्लील वीडियो बनाए जाने का आरोप छात्रा ने कैंटीन के एक कर्मचारी पर लगाया है। छात्रा ने पवई पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि हॉस्टल 10 के वॉशरुम में वो नहा रही थी। इसी दौरान खिड़की से कैंटीन के एक कर्मचारी ने उसका वीडियो बना लिया है। छात्रा का कहना है कि जब वह नहा रही थी उसी दौरान खिड़की की जाली से उसने उसे झांकते हुए देखा। जिसके बाद उसने शोर मचाया। आरोप है कि कैंटीन कर्मचारी पाइप में चढ़कर वीडियो बना रहा था।

इस पूरे मामले में छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी कैंटीन कर्मचारी को गिरफ्तार कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने आरोपी के पास से उसका मोबाइल फोन भी जब्त किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस का कहना है कि मोबाइल में कोई रिकॉर्डिंग मौजूद नहीं थी। मामले में आरोपी से पूछताछ के साथ ही जांच की जा रही है।

उधर मामले का पता चलते ही आईआईटी (IIT) प्रबंधन में हड़कंप मच गया है। प्रबंधन ने कैंटीन को बंद कर दिया है। छात्रों ने सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने की मांग की है। प्रबंधन ने कहा है कि कैंटीन तभी खोली जाएगी जब वहां महिला स्टाफ रखा जाएगा।