सरकारी नौकरी: ग्रेजुएट्स के लिए ऑफिसर समेत अन्‍य पदों पर भर्ती, सैलरी 1 लाख तक » द खबरीलाल                  
देश -विदेश यूथ स्लाइडर

सरकारी नौकरी: ग्रेजुएट्स के लिए ऑफिसर समेत अन्‍य पदों पर भर्ती, सैलरी 1 लाख तक

India Security Press Recruitment 2022: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे ग्रेजुएट्स के लिए आवेदन का अच्छा मौका है. इंडिया सिक्योरिटी प्रेस, नासिक रोड ने वेलफेयर ऑफिसर और जूनियर ऑफिस असिस्टेंट पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक उम्मीदवार 10 अक्टूबर तक आधिकारिक वेबसाइट ispnasik.spmcil.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

India Security Press Recruitment 2022: पदों का विवरण
इंडिया सिक्योरिटी प्रेस ने कुल 16 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इसमें से वेलफेयर ऑफिसर के 1 पद और जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के 15 पदों पर भर्ती की जाएगी.

India Security Press Recruitment 2022: शैक्षणिक योग्यता
वेलफेयर ऑफिसर: मराठी भाषा का पर्याप्त ज्ञान होना चाहिए. इसी के साथ मानव संसाधन या कल्याण विभाग में कल्याण अधिकारी / कार्मिक अधिकारी / मानव संसाधन कार्यकारी के रूप में किसी भी उद्योग / कारखाने में योग्यता के बाद का न्यूनतम 2 वर्ष का अनुभव होना चाहिए.

जूनियर ऑफिस असिस्टेंट- कम से कम 55 प्रतिशत अंकों के साथ ग्रेजुएट और कंप्यूटर पर अंग्रेजी में टाइपिंग स्पीड के साथ कंप्यूटर ज्ञान 40 शब्द प्रति मिनट / हिंदी में 30 शब्द प्रति मिनट होना चाहिए. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

India Security Press Recruitment 2022: आयु सीमा
वेलफेयर ऑफिसर के पद पर आवेदन कर रहे उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 साल होनी चाहिए. वहीं, जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के पद पर आवेदन कर रहे उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 28 साल होनी चाहिए.

India Security Press Recruitment 2022: आवेदन शुल्क
जनरल (यूआर)/ईडब्ल्यूएस और ओबीसी (एनसीएल) उम्मीदवारों को 600 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. वहीं, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/शारीरिक रूप से विकलांग श्रेणी-पीडब्ल्यूबीडी और भूतपूर्व सैनिकों को 200 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा.

India Security Press Recruitment 2022: सैलरी
वेलफेयर ऑफिसर-29740-103000 रुपये
जूनियर ऑफिस असिस्टेंट- 21540-77160 रुपये

आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें.