क्राइम देश -विदेश

चलते ट्रक से आ रही थी ‘बचाओ-बचाओ’ की आवाज, लोग दौड़े तो फेंका बाहर… चालक हिरासत में

दिल्ली-आगरा राजमार्ग पर दर्दनाक घटना सामने आई है. दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलते ट्रक से एक युवती को फेंके जाने का मामला सामने आया है. चलते ट्रक से युवती को फेंके जाने की घटना की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी और उसे उपचार के लिए गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

घटना मथुरा के थाना छाता कोतवाली के अंतर्गत की है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नेशनल हाईवे 19 (दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग) पर एक ट्रक कोसीकलां से आगरा की तरफ जा रहा था. तेज रफ्तार ट्रक की खिड़की से एक युवती ‘बचाओ-बचाओ’ की आवाज लगा रही थी. जिसका आधा शरीर ट्रक में और आधा शरीर ट्रक के बाहर खिड़की से लटक रहा था.

युवती की आवाज सुन लोग उसे बचाने के लिए दौड़े तभी ट्रक से युवती को बाहर फेंक दिया गया. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही छाता थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस की मौजूदगी में गंभीर रूप से घायल युवती को इलाज के लिए केडी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है.

पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है. सीओ गौरव त्रिपाठी ने इस घटना को लेकर बताया कि युवती आगरा की निवासी है. वह सेल्स के प्रोफेशन में है. उन्होंने बताया कि युवती लिफ्ट लेकर कोसीकलां बाईपास से ट्रक में सवार हुई थी. ट्रक में युवती के साथ क्या घटना हुई, इसकी जांच की जा रही है.