छत्तीसगढ़

‘गंदी बात’ फेम Gehna Vashisht ने बाथरूम में दिए न्यूड पोज, क्यों कहा- ‘…थक चुकी हूं’

गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehna Vashisht) अकसर ही सोशल मीडिया में अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. गहना के अकाउंट पर एक्सपोजर वाली कई तस्वीरें आपको दिख जाएंगी. अपनी बेहतरीन फोटोशूट से लाइमलाइट बटोर लेने वाली एक्ट्रेस गहना ने एक बार अपने फैंस को हैरान कर दिया है. इस बार उन्होंने ऐसी फोटो पोस्ट की है, जिसे देख आप कहे बिना नहीं रह पाएंगे- ‘हाय गर्मी’.

गहना का बाथरूम फोटोशूट
रणवीर सिंह ने जबसे न्यूड फोटोशूट कराया है तब से ही इंडस्ट्री में बवाल मचा हुआ है. एक के बाद एक कई एक्ट्रेस या एक्टर्स के शूट वायरल हो रहे हैं. कई लोग उनसे इंस्पायर भी हो रहे है. गहना ने भी ऐसी ही एक फोटो पोस्ट की है, जिससे आप अपनी नजरे नहीं हटा पाएंगे. एक्ट्रेस ने बाथरूम से नया फोटो शेयर किया है. गहना इस फोटो में बाथटब में बैठी हैं और बॉडी को अपने हाथों से कवर किया हुआ है. उन्होंने गोद में सिर्फ टॉवल को रखा है. गहना का ये फोटो जहां टेम्परेचर हाई कर देने वाला है, तो वहीं इसका कैप्शन देख आप उदास हो सकते हैं.

गहना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में अपना हाल-ए-दिल बयां किया है. गहना ने बताया कि वो अपनी लव लाइफ से कितनी दुखी हैं और अब अकेला रहना ही पसंद कर रही हैं. उनके बॉयफ्रेंड्स ने उन्हें पैसों के लिए यूज किया है. एक्ट्रेस ने लिखा- ‘मैं अपने बॉयफ्रेंड्स से बहुत थक चुकी हूं, जो मुझे सिर्फ ATM मशीन की तरह ट्रीट करते हैं.’ इस बात पर फैंस को गहना की चिंता होना भी लाजिमी है. यूजर्स ने कमेंट कर के जहां गहना के फोटो की जमकर तारीफ की वहीं कुछ लोगों ने बॉयफ्रेंड बनने की भी पेशकश कर डाली.