देश -विदेश वायरल

‘झाड़ू से पीटती थी पत्नी, केस में भी फंसाने की धमकी…’ परेशान युवक ने कर ली खुदकुशी

गुजरात में पत्नी अत्याचार विरोधी संघ शुरू कर परेशान लोगों की आवाज बनने और उनकी मदद करने वाले दशरथ देवडा के भतीजे किरीट देवड़ा के सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है. अपने चाचा के साथ काम करने वाले किरीट देवड़ा ने 1 जुलाई को अहमदाबाद की साबरमती नदी में कूदकर सुसाइड कर लिया था. इस मामले में अब पुलिस ने किरीट की पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

किरीट ने 1 जुलाई को सुसाइड कर लिया था. उसकी जेब में फोन भी मिला था. पानी में भीगने के बाद फोन को रिपेयर करवाया गया तो उसमें एक वीडियो मिला. इस वीडियो में किरीट ने कहा था कि पत्नी झूठे मामले में परिवार को फंसाने की धमकी देती थी. किरीट ने वीडियो में कहा कि पत्नी ने उसके साथ मारपीट भी की थी. इससे परेशान होकर वह आत्महत्या के लिए मजबूर हो रहा है.

यह है पूरा मामला
अहमदाबाद के साबरमती रिवर फ्रंट पर 32 साल के किरीट देवड़ा नाम के युवक ने आत्महत्या की थी. उसकी शादी दिसंबर 2016 में अहमदाबाद के ही जीवराजपार्क की रहने वाली मंजू राठौर से हुई थी. शादी के बाद एक बेटी भी हुई.

बताया जा रहा है कि मंजू हमेशा किरीट के माता-पिता के साथ लड़ाई करती रहती थी. झूठे केस में फंसाने की धमकी भी देती थी. पुलिस के अनुसार, जिस दिन किरीट ने सुसाइड किया, उसके एक दिन पहले झाड़ू लगाने की बात को लेकर किरीट की पत्नी ने किरीट को झाड़ू से सबके सामने पीटा था.

इसके बाद किरीट की लाश नदी में मिली थी. लाश के साथ किरीट का मोबाइल फोन भी पुलिस को मिला था. उसमें एक वीडियो मिला है, जिसमें वह कह रहा है कि मैं अपनी जिंदगी से थक चुका हूं, इसलिए सुसाइड कर रहा हूं और इस सुसाइड के लिए मेरी पत्नी ही जिम्मेदार है. पुलिस ने अब मंजू राठौर के खिलाफ केस दर्ज किया है.