देश -विदेश सियासत स्लाइडर

‘सेटिंग हो गई है’ मैसेज देने के लिए PM मोदी से मिलती हैं ममता, दिलीप घोष के बयान से बवाल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी. वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी बैठकों का उपयोग यह संदेश देने के लिए करती हैं कि सेटिंग हो गई है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को इस बात पर ध्यान देन चाहिए. उसे ममता के झांसे में नहीं आना चाहिए.

वहीं तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी के इन आरोपा को खारिज किया है. टीएमसी नेता सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा,”हमारे विरोधी बेबुनियाद आरोप लगाते रहते हैं.” सूत्रों ने बताया कि टीएमसी प्रमुख दिल्ली में आज शाम राज्यसभा सदस्य सुखेंदु शेखर रॉय के आवास पर पार्टी सांसदों से मुलाकात करेंगी. बनर्जी संसदों से मौजूदा मॉनसून सत्र और 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा कर सकती हैं. इसके अलावा वह उनसे हाल ही में पश्चिम बंगाल में घोषित सात नए जिलों के नामों के सुझाव भी मांग सकती हैं.

द्रौपदी मुर्मू, सोनिया से भी करेंगे मुलाकात
ममता बनर्जी गुरुवार शाम को चार दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंच गई हैं. ममता बनर्जी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकती है. बनर्जी की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात करने की उम्मीद है.