ट्रेंडिंग मनोरंजन स्लाइडर

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को मिली करीना कपूर से खास सलाह… बेटे तैमूर को लेकर बेबो ने किया मजेदार खुलासा…

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) इन दिनों आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में करीना-आमिर के साथ मोना सिंह (Mona Singh) और नागा चैतन्य ( Naga Chaitanya) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म प्रमोशन के बहाने करीना अपनी अपकमिंग फिल्म, बॉलीवुड करियर से लेकर अपनी पर्सनल बातों को मीडिया के सामने रख रही हैं और इस तरह वह खूब वाहवाही बटोर रही हैं. इसी बीच बेबो ने अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के बारे में बात की, जो एक इंटरनेट सनसनी है. इसके साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को एक सलाह दी.

आपको बता दें कि तैमूर अली खान अपने जन्म से ही मीडिया में छाए हुए हैं. वह भले ही अभी पांच साल के हो गए हैं लेकिन वह अपनी क्यूट हरकतों से फैंस का दिन बना दिया करते हैं. यही वजह की उनकी एक झलक भी यदि सामने आ जाती है तो वह सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो जाया करती है. इतना ही नहीं हर बार जब वह बाहर निकलते हैं, तो पपराज़ी उनके ऊपर गदगद हो जाते हैं.

तैमूर सझता है कि उसके मॉम-डैड फेमस हैं
इंडिया टुडे के साथ बातचीत में जब करीना कपूर खान से पापराज़ी कल्चर और उनके बच्चों पर इसके प्रभाव के बारे में पूछा गया, तो बेबो ने यह भी खुलासा किया कि तैमूर उससे पूछता है कि पपराज़ी उसकी तस्वीरें क्यों क्लिक करते हैं? उन्होंने ये भी कहा कि उनका बेटा समझता है कि उसके मॉम-डैड काफी फेमस हैं, लेकिन वह नहीं है. रिपोर्ट के अनुसार, करीना ने कहा, “वह (तैमूर) कहा, ‘मैं मशहूर नहीं हूं’ और मैंने कहा ‘हां, तुम नहीं हो. तुम्हें अभी लंबा सफर तय करना है. तुम सिर्फ एक बच्चे हो.’ वह यह जानता है और लोगों को यह जानना चाहिए.”

आलिया को मिली करीना से सलाह!
बातचीत में करीना ने अपने भाई रणबीर कपूर की वाइफ आलिया भट्ट के बारे में भी बताया, जो जल्द ही मां बनने वाली हैं. करीना की तरह ही आलिया भी सोशल मीडिया के जमाने में अपने बच्चे पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं. इस बारे में बात करते हुए करीना ने आलिया को सलाह के तौर पर कहा कि उन्हें भी इसके साथ रहना सीखना होगा.